‘Wonder Woman’ के मां बनने की खबर को लेकर खूब हो रही है चर्चा

बहुत कम ही लोग होंगे जिन्होंने DC Universe की फिल्म Wonder Women को ना देखा हो और जिन्होंने वंडर वुमन को पसंद किया है वह इस फिल्म की एक्ट्रेस Gal Gadot के फैन तो जरूर ही रहे होंगे। अभी हाल ही में गैल गैडोट (Wonder Woman) ने सोशल मीडिया पर अपने हस्बैंड और बच्चों की तस्वीरों को शेयर करते हुए यह खुलासा किया है कि वह तीसरी बार मां बनने जा रही है। 

img cinemablend com 1d9c3911152b0c174d88a78600019f6d14848262

Gal Gadot सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते लिखा है कि “हम एक बार फिर से तैयार हैं”| इस तस्वीर में गैल गैडोट के हस्बैंड जेरोन वर्सेनो भी नजर आ रहे हैं जो कि गैल गैडोट के बेबी बंप पर प्यार से हाथ रखे हुए हैं। इस तस्वीर में गैल गैडोट के पति और उनकी दोनों बच्चियों को वंडर वुमन यानी की गल गैडोट के बेबी बंप पर हाथ रखते हुए दिखाया गया है। गैल गैडोट को उनके प्रशंसक बधाई देते हुए नजर आ रहे है।

इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद गैल गैडोट को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा बधाइयां मिली है| वही हम यह भी बता दें कि गैल गैडोट ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में स्टनिंग अपीरियंस के बाद इस खुशखबरी को सभी लोगों के साथ साझा किया है।

वहीं अगर हम बात करें गैल गैडोट के पति की, तो उन्होंने भी सोशल मीडिया पर अपनी वाइफ को बधाई दी है और साथ ही गैल गैडोट के पति जेरोन ने गोल्डन ग्लोब स्टेज की अपनी वाइफ की कुछ तस्वीरें भी शेयर की है। 

बता दें, गैल गैडोट को Wonder Woman के रूप में भारत में भी काफी अधिक पसंद किया जाता है। जो लोग डीसी यूनिवर्स के फैन है उन्होंने वंडर वुमन फिल्म जरूर देखी ही होगी। लास्ट फिल्म वंडर वूमन 1984 को भारत में काफी ज्यादा पसंद किया गया था, यह फिल्म वंडर वुमन की ही सिक्वल थी।

%d bloggers like this: