Sumona Chakravarti: करोड़ों में है The Kapil Sharma Show की ‘भूरी’ की Net Worth, जीती हैं रईसों वाली जिंदगी

Sumona Chakravarti | कहा जाता है कि दुनिया में सबसे ज्यादा मुश्किल काम लोगों के चेहरे पर हंसी लाने का होता है लेकिन फिर भी कुछ ऐसे लोग हैं जो इस काम को बड़ी ही निपुणता से काफी समय से कर रहे हैं। आज के समय में कॉमेडी के जरिए लोगों को हंसा रहे हैं लेकिन उनमें से कुछ ही ऐसे कलाकार हैं जो बिना किसी फ़ूहड़ कॉमेडी के बिना दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। ऐसी एक कलाकार हैं जो अपने चुलबुले अंदाज और चटपटी कॉमेडी से सालों से लोगों का मनोरंजन करती रही हैं। हम बात कर रहे हैं मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में भूरी का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) की।

वैसे तो इस शो में कॉमेडी के बहुत से दिग्गज कलाकार काम कर रहे है लेकिन फिर भी सुमोना ने इन सबके बीच अपनी खास जगह बनाई है। आज सुमोना अपना जन्मदिन मना रही है तो हम आपको बताने जा रहे है कि सुमोना हर एपिसोड की कितनी फीस लेती है और उनकी कुल संपति कितनी है।

महज 10 साल में कर दी थी करियर की शुरुआत

Sumona Chakravarti

The Kapil Sharma Show के बच्चा यादव की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत, यहाँ देखें उनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें

सुमोना चक्रवर्ती ने अपने करियर की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में की थी जब वो महज 10 साल की थी, उन्होंने आमिर खान और मनीषा कोइराला अभिनीत फिल्म ‘मन’ से अभिनय करने की शुरुआत की थी। फिलहाल सुमोना चक्रवर्ती कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आ रही थी।  इसके अलावा सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) एकता कपूर के द्वारा निर्देशित धारावाहिक ‘बड़े अच्छे लगते है’ में राम कपूर की बहन के रूप में दिखाई दी थी। इसके अलावा वो ‘कसम से’, ‘डिटेक्टिव डॉल’, ‘कस्तूरी’, ‘सुन यार चिल मार’ जैसे सीरियल में भी दिखाई दी थी, परंतु उन्हें उस समय सबसे ज्यादा लोकप्रियता एकता कपूर के धारावाहिक ‘बड़े अच्छे लगते है’ से ही मिली थी।

आलीशान जिंदगी जीती है Sumona Chakravarti

सोशल मीडिया पर अक्सर सुमोना अपनी दिलकश अदाएं बिखेरती रहती है और अपनी हॉट तस्वीरे भी शेयर करती रहती है। अगर इनकी कुल संपत्ति की बात की जाए तो एक रिपोर्ट के अनुसार सुमोना चक्रवर्ती की कुल संपत्ति लगभग 3 मिलियन डॉलर यानी की 30 करोड़ रुपये है। इसके अलावा अगर गाड़ियों की बात करें तो सुमोना के पास फरारी और मर्सेडीज जैसी महंगी गाड़िया है, फिलहाल सुमोना अपने परिवार के साथ मुंबई में ही रहती है।

हर एपिसोड का इतना चार्ज करती है Sumona Chakravarti

Sumona Chakravarti

बच्चा यादव जिन्हें कभी प्रति शो मिलते थे 700 रुपये, आज एक एपिसोड में कमा लेते हैं इतना

अगर आपको सुमोना की कमाई के बारे में बताए तो सुमोना इसके लिए काफी मोटी फीस लेती है, कपिल शर्मा के शो में आने के लिए सुमोना हर एपिसोड की फीस के रूप में 6 से 7 लाख रुपये लेती है। शो के अलावा कमर्शियल एडवरटाइजिंग एड में काम करने के लिए भी सुमोना काफी मोटी फीस वसूलती है। इसी शो की वजह से सुमोना चक्रवर्ती की फैन फॉलोइंग बहुत बढ़ चुकी है और उन्हें बहुत ज्यादा प्रसिद्धि भी मिली है।

सुमोना का जन्म 24 जून 1986 के दिन उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुआ था, सुमोना टीवी और बड़े पर्दे पर काफी सक्रिय रही है। मन के अलावा सुमोना (Sumona Chakravarti) सलमान खान की ‘किक’ और रणबीर कपूर की फिल्म ‘बर्फी’ में नजर आई थी। कॉमेडी में सबसे पहले सुमोना ने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से शुरुआत की थी जिसमें वो कपिल शर्मा की पत्नी की भूमिका में नजर आई थी।

%d bloggers like this: