EntertainmentBollywood Gossip

फिल्म जगत पर कोरोना की काली छाया, रणबीर कपूर के बाद अब संजय लीला भंसाली भी हुए कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड में अब फिर से कई सेलिब्रिटी कोरोना वायरस के चपेट में आ रहे हैं। कुछ समय पहले रणबीर कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी। उसके बाद ही मशहूर फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली का भी नाम कोरोना पॉजिटिव में सामने आया है। संजय लीला भंसाली के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद आलिया भट्ट ने भी खुद को आइसोलेशन में रखा है। संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग भी रोक दी गई है। आलिया भट्ट इस संजय लीला भंसाली के इस आने वाली फिल्म का हिस्सा थी।

संजय लीला भंसाली हुए कोरोना पॉजिटिव

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग रुकी

जानकारी के लिए बताते चलें कि फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में लीड रोल में है, संजय लीला भंसाली ने कोरोना संक्रमण के बाद खुद को क्वॉरेंटाइन में रखा है. वह अपने आने वाले फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग में व्यस्त थे. बताया जा रहा है कि यह फिल्म 30 जुलाई 2021 को रिलीज होने वाली होनी है. पहले यह फिल्म 11 सितंबर 2020 को रिलीज होने वाली थी. कोरोना की वजह से इस फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई थी, जिस वजह से इसके रिलीज होने में देरी हो रही है।

ranveer kapoor

रणबीर कपूर भी कोरोना के शिकार

मंगलवार को नीतू कपूर ने यह जानकारी दी थी कि रणबीर कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, उन्होंने इंस्टाग्राम के द्वारा एक पोस्ट में यह जानकारी दी थी. उन्होंने इस पोस्ट में यह लिखा था कि “आप सभी की चिंता और शुभकामनाओं के लिए मैं सभी को धन्यवाद देती हूं. रणवीर कोविड-19 का शिकार हो गए हैं और वह इस वक्त दवाइयां ले रहे हैं और वह जल्दी रिकवर हो जाएंगे और वह भी self-quarantine में है और सभी नियमों का पालन भी कर रहे हैं.”

संजय की ओर से कोई बयान अभी जारी नहीं हुआ

जानकारी के अनुसार, संजय लीला भंसाली की ओर से अभी कोई औपचारिक बयान नहीं जारी किया गया है. अपने शूटिंग के वजह से वह इन दिनों काफी व्यस्त थे और वह अजय देवगन के भी साथ कई सालों बाद दोबारा काम करने वाले है।