Entertainment

बच्चा यादव जिन्हें कभी प्रति शो मिलते थे 700 रुपये, आज एक एपिसोड में कमा लेते हैं इतना

Youthtrend Entertainment Desk : कहा जाता हैं कि दुनिया में सबसे मुश्किल काम किसी के चेहरे पर मुस्कान लाना हैं और देश में ऐसे बहुत से टैलेंट हैं जिन्होंने अपनी हास्य कला के दम पर लोगों के दिलों में जगह बना ली हैं, ऐसे ही एक कलाकार का नाम हैं किक्कू शारदा, कपिल शर्मा के शो में बच्चा यादव और अच्छा यादव की भूमिका निभाने वाले किक्कू शारदा ने अपनी कॉमेडी से शो में अलग रंग भर दिया हैं। नच बलिए में बतौर प्रतिभागी के रूप में आये किक्कू अब एक बेहतरीन कॉमेडियन बन चुके हैं, किक्कू मारवाड़ी परिवार से ताल्लुक रखते हैं और ऐसे परिवार से संबंध रखते हैं जो फैमिली बिजनेस करते हैं ऐसे में फैमिली बिजेनस को छोड़ कर एक्टिंग में पांव जमाना किक्कू के लिए आसान नहीं था। कैसे किक्कू एक मारवाड़ी परिवार से निकल कर आज कॉमेडी चैंपियन बने, आज हम उनके बारें में आपकों बताने जा रहें हैं।

एक्टिंग के लिए लेना पड़ा परिवार से ही मोर्चा

किक्कू का जन्म राजस्थान के जोधपुर में एक मारवाड़ी परिवार में हुआ था, किक्कू जिनका असली नाम रघुवेन्द्र शारदा हैं उनके पिता ने उन्हें एक्टिंग करने से मना कर दिया था और कहा था कि हम मारवाड़ियों का मुख्य काम व्यापार होता हैं, हमारें यहां कोई नौकरी नहीं करता तो तुम कैसे एक्टिंग कर सकते हैं और तुम एक्टिंग और थिएटर करके क्या हासिल कर लोगे। पर कहते हैं ना अगर हम कुछ करना चाहते हैं तो उसे पूरा करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं, ठीक ऐसा ही किक्कू ने किया अपने एक्टिंग के सपने को पूरा करने के लिए वो कॉलेज खत्म होने के बाद एक थिएटर ग्रुप से जुड़ गए।

ये भी पढ़े :-20 साल की भी नहीं हैं टीवी जगत की ये एक्ट्रेस, सैलरी जानकर हो जाएंगे हैरान

5acf256c4367a0efd6519dc592126632

पहले हर शो के लिए मिलते थे 700 रुपये

थिएटर ग्रुप से जुड़ने के बाद उन्हें हर शो करने के लिए 700 रुपये मिलने लगे, एक्टिंग के अलावा किक्कू को नाचने का भी बहुत शौक हैं इसी वजह से कई बार स्कूल से निकलर वो पास के बारातघर में शादियों में नाचने पहुंच जाते थे, क्या आप जानते हैं कि किक्कू नच बलिए जो एक डांसिंग प्रोग्राम हैं उसमें प्रतिभागी के रूप में हिस्सा ले चुके हैं। किक्कू नच बलिए में अपनी पत्नी प्रियंका शारदा के साथ दिखाई दिए थे, किक्कू और शारदा के दो बच्चे भी हैं।

ये भी पढ़े :-बचपन में टीवी जगत पर राज कर चुके ये फेमस बाल कलाकार आज दिखते हैं ऐसे

48322e7e7086b855375dc5d45099c1e5

हातिम के साथ शुरू हुआ सफर कपिल शर्मा के शो तक पहुंचा

छोटे पर्दे पर किक्कू पहली बार स्टार प्लस पर प्रसारित हुए शो हातिम ताई में दिखाई दिए थे, उस शो में उनके किरदार जोकि एक हास्य किरदार था उसने लोगों का मनोरंजन करने के साथ-साथ उन्हें खूब हंसाया भी था। लेकिन किक्कू को असली पहचान मिली सब टीवी के 2006 में आए शो एफआईआर (FIR) से जिसमें उन्होंने एक ऐसे पुलिस हवलदार का किरदार अदा किया था जो सबकों अपनी बातों से हंसाता रहता था। फिर 2013 में शुरू हुआ कपिल शर्मा का शो जिसमें मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ किक्कू भी थे, शो में किक्कू ने पलक, लच्छा, बंपर, बच्चा यादव, अच्छा यादव, पंखुड़ी और संतोष समेत बहुत से किरदार निभाए हैं और सभी किरदार दर्शकों को बेहद पसंद आए हैं।

ये भी पढ़े :-पहली बार सामने आया कपिल शर्मा की “बेटी” का चेहरा, गोद में दिखीं बेहद क्यूट

3cf4c34b267a82b3c1b1f2c0b36d03af

अब हर एपिसोड से कमा लेते हैं इतना किक्कू

700 रुपये से शो की शुरूआत करने वाले किक्कू वर्तमान में कपिल शर्मा के एक शो से प्रति एपिसोड 5 से 7 लाख रुपये चार्ज करते हैं, कपिल के शो में आने के बाद से उन्हें वो सब कुछ मिला जो एक कलाकार को चाहिए होता हैं जैसैकि नाम, दौलत, शोहरत और दर्शकों का प्यार, ऐसा नहीं हैं कि हर बार सब इनकी कॉमेडी पसंद करते हैं एक बार इन्होंने गुरमीत राम रहीम की नकल कर दी थी जिसके बाद इन्हें 14 दिन जेल में बिताने पड़े थे।

Youth Trend

YouthTrend is a Trending Hindi Web Portal in India and Continuously Growing Day by Day with support of all our Genuine Readers. You can Follow us on Various Social Platforms for Latest News of Different Segments in Hindi.