Religion

आज सोमवार बन रहा है सिद्धि योग, भगवान शिव इन राशियों पर बरसाएंगे अपनी कृपा

सभी देवताओं में से भगवान शिव ही एक ऐसे देवता है जो अति शीघ्र ही आपने भक्तों पर प्रसन्न हो जाते हैं इसी कारण से उन्हें भोलेनाथ भी कहा जाता है। आज सोमवार के दिन एक विशेष योग यानी सिद्धि योग बन रहा है जिसकी वजह से कुछ राशियों को भारी लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। परिघ नामक नैसर्गिक अशुभ योग अपराह्न ३.४३ तक, तदुपरान्त शिव नामक नैसर्गिक शुभ योग है। धनिष्ठा व शतभिषा दोनों ही ‘चर व ऊध्र्वमुख’ संज्ञक नक्षत्र है।आइये आपको बताते है की इस शुभ योग में कौन सी राशियों को लाभ मिलने वाला है।

सोमवार का सिद्धि योग है ख़ास

आज सोमवार बन रहा है सिद्धि योग, भगवान शिव इन राशियों पर बरसाएंगे अपनी कृपा

मेष राशी

शिव जी के इस विशेष योग में मेष राशी के जातकों का भाग्योदय का समय है।यदि आज से आप  अपनी पूरी मेहनत से अपने कार्य में लग जायेंगे तो आपको  सफलता अवश्य मिलेगी।

वृषभ राशी

वृषभ राशी के जातकों को परिणय चर्चाओं में सफलता मिलेगी। खानपान में ध्यान देने की जरूरत है। कई दिनों से आप के मन में किसी बात को लेकर दुविधा है। झूठ बोलकर आप स्वयं फंस सकते हैं इसीलिए जितना हो सके इससे बचे।

यह भी पढ़े :इन पौधों की जड़ को घर में रखने से आती है समृद्धि, साथ में होती है मान-सम्मान में वृद्धि

आज सोमवार बन रहा है सिद्धि योग, भगवान शिव इन राशियों पर बरसाएंगे अपनी कृपा

मिथुन राशी

मिथुन राशी वाले लोग अब से अपने काम को टालना बंद करें और समय पर कार्य को करना सीखें जल्दबाजी में लिए फैसले गलत साबित होंगे। संतों का सान्निध्य प्राप्त हो सकता है।

कर्क

कर्क राशी के जातक बेहतर सफलता के लिए कार्ययोजना में बदलाव लाएं। खुद के तौर तरीके को बदलें। परिवार में बहनों के विवाह की चिंता बनी रहेगी।

आज सोमवार बन रहा है सिद्धि योग, भगवान शिव इन राशियों पर बरसाएंगे अपनी कृपा

सिंह

सिंह राशी वाले आज अपनी जरूरी जिम्मेदारी पूरी करें ना केवल पैसे कमाए, नौकरी में तबादले के योग बन रहे हैं। आर्थिक लाभ होगा।व्यस्तता के चलते जरूरी कार्य आज भी पूर्ण नहीं हो पाएंगे।

कन्या

आजीवका के नए स्त्रोत स्थापित होंगे। कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है। अपने व्यवहार में परिवर्तन लाएं। कार्यस्थल पर कर्मचारियों से विवाद हो सकता है।

मकर

अपने कार्यक्षेत्र के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझें। गुस्सा करने से कुछ हासिल नहीं होगा। बड़ों का अनुभव आप के लिए लाभप्रद रहेगा।

कुम्भ

जोखिम के कार्यो से दूर रहें। किसी अजनबी पर भरोसा न करें। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आप के विरोधी आप को उलझाने की कोशिश कर रहे है, सतर्क रहें।

मांगलिक दोष से राहत के लिए कहीं आप तो नहीं करते ये गलत उपाय | YouthTrend

Youth Trend

YouthTrend is a Trending Hindi Web Portal in India and Continuously Growing Day by Day with support of all our Genuine Readers. You can Follow us on Various Social Platforms for Latest News of Different Segments in Hindi.