NewsViral

Ind vs Pak Live : T20 World Cup में टूटेगा पकिस्तान की हार का सिलसिला? देखिये लाइव अपडेट

Ind vs Pak Live | 152 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तानी टीम ने अच्छी शुरुवात की और पहले ही ओवर में चौके और छक्के से भूवी की पिटाई कर दी और अब पकिस्तान की सलामी जोड़ी बाबर आजम और मो. रिजवान ने शमी की गेंदों को भी सीमा पार पहुंचा मजबूत स्थिति में आते हुए. 2 ओवर की समाप्ति पर पकिस्तान 18 बिना किसी नुकसान.

Ind vs Pak Live : रिजवान और बाबर का जलवा जारी

ak

शुरुवाती दो ओवर में कई शॉट्स लगाने के बाद तीसरे ओवर में बूमराह की सटीक योर्कर ने कुछ हद तक अंकुश लगाया और कोई भी बड़ा शॉट खेलने का मौका नहीं दिया. 3 ओवर में पकिस्तान 22 रन, बिना किसी नुकसान पर.

Ind vs Pak Live : दर्शकों को मिलेगा जबरदस्त रोमांच

शुरुवात के चार ओवर में कप्तान ने 4 अलग-अलग गेंदबाजों को उतार लिया और कोहली का ये एक्सपेरिमेंट काफी हद तक सफल भी रहा, बूमराह ने केवल 4 रन और वरुण चक्रवर्ती ने मात्र 2 रन देकर पकिस्तान पर अंकुश लगाया है.

Ind vs Pak Live : रिजवान का प्रहार जारी

गेंद एक बार फिर से शमी के हाथ में और रिजवान दुबारा से फायर मोड पर आते हुए 2 चौके जड़ दिए, शमी के महंगे ओवर में 11 रन मिले. 5 ओवर के बाद पकिस्तान मजबूत स्थिति में आते हुए बिना कोई विकेट खोये 35 रन बना चुका है.

Ind vs Pak Live : सलामी जोड़ी भारतीय गेंदबाजों पर भारी

पाकिस्तानी सलामी बल्लेबाज रिजवान और बाबर दोनों ने ही भारतीय गेंदबाजों पर लगातार दबाव बना रखा है और ओवर दर ओवर गेंद दर देंग रन और गेंद का फासला कम करते जा रहे. 10 ओवर के बाद पाकिस्तान बिना किसी नुकसान के 71 रन.

Ind vs Pak Live : बाबर का अर्धशतक, टीम का शतक

बहुत ही उम्दा बल्लेबाजी करते हुए मोहम्मद रिजवान एक के बाद एक सभी भारतीय गेंदबाजों को पिटते हुए बबार आजम के साथ 100 रनों की साझेदारी भी पूरी की और इधर बाबर ने 40 गेंदों में अपना अर्धशतक भी पूरा कर लिया है. 13 ओवर समाप्त पकिस्तान बिना किसी नुकसान 101.

Ind vs Pak Live : रिजवान ने भी लगाया पचासा

एक छोर से बाबर तो दूसरी और से रिजवान दोनों ही सलामी बल्लबाजों ने भारतीय टीम को हर मामले में मात देते हुए पाकिस्तान को जीत की दहलीज पर पहुंचा दिया है. रिजवान ने भी अपना पचासा मात्र 40 गेंद में बना लिया है और 16 ओवर के खेल की समाप्ति के बाद टीम का स्कोर 128 रन और अब 24 गेंद में जीत के लिए मात्र 24 और रनों की आवश्यकता. भारतीय कप्तान विराट कोहली के माथे पर शिकन साफ़ झलक रही है.

Ind vs Pak Live : भारतीय गेंदबाज विकेट लेने में नाकाम

17 ओवर का खेल समाप्त हो गया और एक के बाद एक कुल 5 गेंदबाजों में हर तरह के प्रयास कर लिए लेकिन ना तो रन ही रोक पा रहे और ना ही एक भी विकेट हासिल कर पाए हैं. यक़ीनन आज पाकिस्तान कुछ तो सोच कर आया है या फिर कप्तान कोहली की किस्मत आज काफी ज्यादा या यूँ कहें कि सबसे ज्यादा ख़राब है. ऐसा लग रहा कि वर्षों पुराना विश्व कप में भारत को कभी ना हरा पाने का रिकॉर्ड आज टूट ही जायेगा, वो भी विराट कोहली की कप्तानी में.

Ind vs Pak Live : छक्का, चौका, चौका और जीत से 3 कदम दूर

18वें ओवर की शुरुवात करने आये शमी का स्वागत रिजवान ने छक्के से किया और अगली ही गेंद पर जड़ दिया है चौका. अब पकिस्तान को जीत के लिए सिर्फ 3 और रन की आवश्यकता.

Ind vs Pak Live : पाकिस्तान की रिकॉर्ड जीत

Chandan Singh

Chandan Singh is a Well Experienced Hindi Content Writer working for more than 4 years in this field. Completed his Master's from Banaras Hindu University in Journalism. Animals Nature Lover.