NewsViral

CSK vs DC : चेन्नई को मिला 173 रन का लक्ष्य, पृथ्वी ने 60 तो कप्तान पन्त ने बनाये नाबाद 51 रन

CSK vs DC | आईपीएल 2021 के पहले क्वालीफ़ायर में चेन्नई और दिल्ली के बीच चल रहे मैच की एक पारी समाप्त हो चुकी है और शानदार शुरुवात करते हुए दिल्ली ने 5 विकेट खोकर 172 रन बनाये और इस तरह से चेन्नई को 173 रनों का लक्ष्य दिया है. सलामी बल्लेबाज शिखर धवन तो आज कुछ खास नहीं कर पाए लेकिन उनके साथ आये पृथ्वी शॉ ने बेहतरीन पारी खेते हुए 34 गेंदों में 60 रनों की कीमती पारी खेल टीम को मजबूत स्थिति में पहुँचाया.

CSK vs DC : Full Update

IPL 2021- CSK vs DC

दिल्ली की पारी के दौरान शुरुवाती झटकों से उबरते हुए दुबारा से वापसी की और एक बेहतर स्कोर खड़ा किया है, हालाँकि बीच में चेन्नई के पास मैच में पकड़ बनाने का अच्छा मौका था लेकिन पन्त के पंटरों ने माही के लड़कों को कोई मौका नहीं दिया और एक लड़ने लायक बेहतर स्कोर बना दिया है. अब बारी है दिल्ली के गेंदबाजों की जिन्हें इस स्कोर को देफेंद करना है और फाइनल का टिकट हासिल करना है.

वहीँ दूसरी तरफ माही ने भी अपनी स्ट्रेटेजी तैयार रखी होगी क्योंकि धोनी की टीम इस सीजन में काफी बेहतर प्रदर्शन करते हुए क्वालीफ़ायर में आई है और वो एक बार फिर से आईपीएल का खिताब घर ले जाना चाहेंगी, तो मैच को जितने का प्लान इनके पास भी जरुर होगा. ताजा अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहे.

Chandan Singh

Chandan Singh is a Well Experienced Hindi Content Writer working for more than 4 years in this field. Completed his Master's from Banaras Hindu University in Journalism. Animals Nature Lover.