Viral

शाहरुख़ से लेकर एकता कपूर समेत इन हस्तियों संग रह चुका हैं करण जौहर का अफेयर

Youthtrend Bollywood Gossips Desk : करण जौहर का नाम बॉलीवुड का एक चर्चित नाम हैं, पेशे से फिल्म निर्माता करण हर समय किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में ही रहते हैं कभी अपने शो कॉफ़ी विद करण को लेकर तो कभी अपने अजीबोगरीब बयानों को लेकर, लेकिन इस बार करण जौहर की सुर्खियों में आने की वजह सुशांत सिंह राजपूत की मौत हैं। इस घटनाक्रम के बाद से सुशांत के फैंस लगातार करण जौहर पर टैलेंटेड कलाकारों को दबाने और नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के आरोप लगा रहा हैं, इन सबके अलावा करण अपने निजी जीवन को लेकर भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं आपको शायद ही पता होगा कि करण जौहर का अफेयर बड़ी-बड़ी फिल्मी हस्तियों से रह चुका हैं, चलिए आज के इस लेख में हम आपको करण जौहर के अफेयर में बताने रहें हैं।

e073b5cae576795b98d2b9585e16cdf7

काफी चर्चित रहा ट्विंकल खन्ना और शाहरुख खान से करण का लव अफेयर

करण अपनी लव लाइफ का बारें में तो खुद कभी नहीं बताते हैं, करण के रिलेशनशिप और सेक्सुअलिटी को लेकर अक्सर बातें होती रहती हैं खुद करण कई अवार्ड शो में खुद अपने सेक्सुअलिटी को लेकर मजाक उडाते रहते हैं, करण जौहर का सबसे पहला अफेयर ट्विंकल खन्ना थी। बताया जाता हैं कि दोनों ने स्कूली पढ़ाई एक ही स्कूल से की हैं और स्कूल में करण ट्विंकल पर फिदा हो गए थे लेकिन इससे पहले कि करण ट्विंकल से अपने प्यार का इजहार कर पाते, अक्षय कुमार ने ट्विंकल की लाइफ में एंट्री मार ली और करण का पहला प्यार अधूरा रह गया।

5bfc626dea82c971692725f9e3e56564

वैसे तो करण जौहर और शाहरुख खान की जोड़ी ने एक साथ बहुत सी हिट फिल्में दी है, लेकिन अक्सर इन दोनों के रिश्ते को लेकर भी सवाल खड़े होते रहते हैं, खुद करण ने अपनी आत्मकथा में अपने और शाहरुख के रिश्ते को लेकर कहा था कि वो दोनों बेहद ही करीबी दोस्त हैं।

ये भी पढ़े :-हिन्दी सिनेमा के ये परिवार जिनकी तीसरी पीढ़ियां आगे बढ़ा रही हैं इनकी विरासत

सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनीष मल्होत्रा से भी जुड़ चुका हैं नाम

a48f182d8d651109b12cac16348b42e8

करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी करण जौहर के रिश्ते की खबरें आई थी, जब करण फिल्म माई नेम इज खान पर काम कर रहें थे तो सिद्धार्थ उन्हें असिस्ट कर रहें थे, इन दोनों की दोस्ती इतनी गहरी थी कि वो दोनों एक साथ पेरिस छुट्टियां मनाने भी गए थे, सिद्धार्थ की पर्सनेलिटी पसंद आने की वजह से करण को सिद्धार्थ से प्यार हो गया था।

8f1a1c9a77f24e803d860f50e93f491c

मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा से भी करण जौहर का अफेयर रह चुका हैं, इन दोनों की दोस्ती इतनी गहरी थी इनकी जोड़ी को बेहद ही खास जोड़ी भी कहा जाता था, दोनों एक दूसरे को बहुत समय से जानते थे, बहुत सी पार्टियों में भी दोनों को एक साथ देखा गया, खुद करण जौहर ने भी कहा था कि मनीष के साथ उनका खास रिश्ता हैं पर वो बात अलग हैं कि इन दोनों में से किसी ने भी इस रिलेशनशिप की बात नहीं मानी।

यह भी पढ़ें : एकता कपूर ने खुद उठाया इस राज से पर्दा, आखिर क्यों पहनती हैं एक उंगली में इतनी अंगूठियां

एकता कपूर से भी उड़ी थी करण के रिलेशनशिप की खबरें

7a4c4c965f6bd95d4f16e27ca2e88711

इस लिस्ट में जो आखिरी नाम हैं उसको सुनकर आपको थोड़ा झटका लग सकता हैं, इस लिस्ट का आखिरी नाम हैं टीवी सीरियल की क्वीन एकता कपूर का, वर्ष 2000 में एकता कपूर और करण जौहर के रिलेशनशिप की बहुत चर्चाएं थी, यहां तक इन दोनों की शादी की खबरें भी मीडिया में बहुत समय तक रहीं थी पर अंत में ये बातें अफवाह निकली थी।

Sushant Singh Rajput Net Worth : मुंबई में 20 करोड़ का बंगला, चांद पर भी है सुशांत के नाम की जमीन

Youth Trend

YouthTrend is a Trending Hindi Web Portal in India and Continuously Growing Day by Day with support of all our Genuine Readers. You can Follow us on Various Social Platforms for Latest News of Different Segments in Hindi.