Viral

भांजी के साथ छेड़खानी की रिपोर्ट कराने गए पत्रकार को सरेराह मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत, घटना CCTV में कैद

क्या सच में अपराध का सर इतना ज्यादा ऊँचा हो गया है कि जब चाहे जहाँ चाहे वहां सर उठा सकता है. कानून और समाज का उसे कोई डर नहीं रह गया है. वैसे तो इसके कई उदाहरण हर रोज मिलते ही रहते हैं मगर हाल की इस घटना ने कानून व्यवस्था पर ऊँगली उठा दी है. बता दें कि उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दिन दहाड़े पत्रकार विक्रम जोशी को बदमाशों ने गोली मार दी थी। दैनिक अखबार में काम करने वाले विक्रम जोशी को बदमाशों ने उनकी बेटियों के सामने गोली मार दी थी, जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां आज उनकी मौत हो गई । इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इस सीसीटीवी फुटेज में विक्रम जोशी अपनी दो बेटियों के साथ बाइक से जा रहे थे। तभी बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और मारपीट के बाद गोली मार दी। इस मामले में पुलिस ने 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दर्दनाक हादसा : शर्त लगा लीजिये इससे जबरदस्त एक्सीडेंट आज से पहले आपने नही देखा होगा

बता दें कि गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र में सोमवार की देर शाम करीब 5 से 6 बदमाशों ने विक्रम जोशी ने को घेर लिया। फिर उनके साथ मारपीट की। बाद में बदमाशों ने विक्रम जोशी को गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। पिता को घायल देख बेटी मदद की गुहार लगाती रही। यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना के बाद पुलिस के आला अफसर भी यशोदा अस्पताल में पहुंचे और घटना के संबंध में परिजन से बातचीत की। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया है कि परिजन से बातचीत के बाद उन्हें ठोस जानकारी मिली है और उसी के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है।

विक्रम जोशी के भाई अनिकेत जोशी ने बताया कि तीन दिन पहले आरोपी युवकों ने उनकी भांजी पर अश्लील फब्तियां कसी थी, जिसको लेकर मारपीट भी हुई थी। भांजी के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना की बाबत रिपोर्ट विजय नगर थाने में दर्ज कराई थी, जिसके बाद से उपरोक्त घटनाक्रम में आरोपी युवक लगातार धमकी दे रहे थे। मुकदमा होने के 3 दिन बाद तक उनके खिलाफ पुलिस द्वारा कोई भी कार्रवाई नहीं की गई। इसी का नतीजा था कि उन्होंने विक्रम को घेरकर गोली मार दी। पत्रकार पर हुए हमले के बाद एसएसपी कलानिधि नैथानी विजय नगर थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया है। साथ ही थाना प्रभारी के खिलाफ विभागीय जांच शुरु कर दी है। एसएसपी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने अभी तक नौ और लोगों को गिरफ्तार किया है। इससे पहले पुलिस ने पांच लोगों को इसी मामले में गिरफ्तार किया था।

Youth Trend

YouthTrend is a Trending Hindi Web Portal in India and Continuously Growing Day by Day with support of all our Genuine Readers. You can Follow us on Various Social Platforms for Latest News of Different Segments in Hindi.