Viral

बॉलीवुड के इस अभिनेता ने बढाया देश का मान, व्लादिमीर पुतिन संग विशेष लिस्ट में आया नाम

Youthtrend News Desk : बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से हीरो हैं जिन्होंने अपने दम पर सफलता का मुकाम हासिल किया हैं उनमें से कुछ ऐसे भी कलाकार होते हैं जो बड़े पर्दे पर ज्यादा दिखाई नहीं देते हैं पर वो कुछ ना कुछ ऐसा करते हैं जो उनको बाकी कलाकारों के मुकाबले सबसे अलग करता हैं उन्ही में से एक नाम हैं विद्दयुत जामवाल का। विद्दयुत भले की कम फिल्मों में नजर आते हो लेकिन वो जिस भी फिल्म में अभिनय करते हैं उसमें अपने अभिनय से सभी दर्शकों के दिल जीत लेते हैं फिल्मों के अलावा विद्दयुत जामवाल अपनी फिटनेस पर बहुत ज्यादा ध्यान देते हैं, हाल में ही उनका नाम ऐसी लिस्ट में शामिल हुआ हैं जिसमें दुनिया के बड़े-बड़े लोगों का नाम शामिल हैं, आइये जानते हैं ऐसी कौन सी लिस्ट में नाम जुड़ा हैं विद्दयुत जामवाल का।

विद्दयुत का नाम जुड़ा दुनिया के सबसे 10 ताकतवर लोगों की लिस्ट में

b940df6fed422ab75eca7de967fad912

हाल में ही एक वेब पोर्टल ने विद्दयुत जामवाल का नाम एक ऐसी सूची में शामिल किया हैं जिसमें दुनिया के 10 ऐसे लोग शामिल हैं जिनसे कोई भी भिड़ना नहीं चाहेगा, विद्दयुत का नाम इस लिस्ट में शामिल होना ना केवल विधुत के लिए बल्कि हर भारतीय के लिए गर्व की बात हैं। विद्दयुत जामवाल इस लिस्ट में शामिल एकमात्र भारतीय हैं, इस खबर के सोशल मीडिया में आते ही ट्विटर पर हैशटैग विद्दयुत जामवाल खूब ट्रेंड कर रहा हैं।

Two Legends In One Frame | Best Scene of RishiKapoor & IrfanKhan | YouthTrend

लाजवाब मार्शल आर्टिस्ट हैं विद्दयुत जामवाल

विद्दयुत जामवाल ऐसे अभिनेता हैं जो फिल्मों में एक्शन सीन के लिए डुप्लीकेट का इस्तेमाल नहीं करते हैं बल्कि वो अपने एक्शन सीन खुद ही करते हैं, इसके अलावा विधुत को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मार्शल आर्ट सिखाने का सर्टिफिकेट भी मिला हुआ हैं। विद्दयुत जामवाल ने मात्र 3 वर्ष की आयु से ही बहुत ही कठिन कलरीपायट्टु की ट्रेनिग लेनी शुरू कर दी थी और वो इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो कलरीपायट्टु जानते हैं।

ये भी पढ़े :-अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन के सामने फाइव स्टार होटल भी है फेल, देखें तस्वीरें

fef89b43325a2124ca0eaf6d60de17d6

और कौन-कौन शामिल हैं इस लिस्ट में

यु डोंट वांट टू मेस विद (You Don't Want to Mess With) लिस्ट में विद्दयुत जामवाल के अलावा रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और मैन वर्सिस वाइल्ड (Man v/s Wild) के होस्ट बेयर ग्रील्स (Bear Grylls) भी इस लिस्ट में शामिल हैं, विधुत बहुत से देशों में अपने मार्शल आर्ट का प्रदर्शन लाइव भी दिखा चुके हैं विद्दयुत आने वाले दिनों में तिग्मांशु धूलिया की क्राइम इन्वेस्टिगेशन पर आधारित फिल्म यारा में नजर आएंगे।

Youth Trend

YouthTrend is a Trending Hindi Web Portal in India and Continuously Growing Day by Day with support of all our Genuine Readers. You can Follow us on Various Social Platforms for Latest News of Different Segments in Hindi.