Viral

ऐश्वर्या और आराध्या को मिली अस्पताल से छुट्टी तो अमिताभ बच्चन के निकले आंसू, पोती ने कही ये बात

Youthtrend Entertainment Desk : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या कोरोना मुक्त होकर हॉस्पिटल से घर पहुंच गई हैं। यह देख कर 77 वर्षीय बिग बी इमोशनल हो गए और अपने आंसू नहीं रोक सके। उनकी आंखों से बहती आंसुओं की धारा देखकर 8 साल की मासूम आराध्या ने उन्हें ढांढस बंधाया और कहा कि वे भी जल्दी ठीक होकर घर पहुंचेंगे। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में इस इमोशनल लम्हे के बारे में बताया है।

#AmitabhBacchan का अस्पताल वाला विडियो हो रहा वायरल, नानावती अस्पताल में हैं भर्ती

अमिताभ बच्चन का ब्लॉग, जो उन्होंने सोमवार रात लिखा

बिग बी ने लिखा है, “लिटिल वन (आराध्या) और बहूरानी घर चली गईं और मेरी आंखों से आंसू बह निकले। आराध्या ने मुझे गले लगाया और कहा कि रोइए मत। उसने तसल्ली दी कि आप जल्दी ही घर पर होंगे। मुझे उसका विश्वास करना चाहिए।” उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी इस लम्हे के बारे में पोस्ट की है।

हेटर्स को दिया करारा जवाब

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में उन ट्रोल्स को भी जवाब दिया है, जो कोविड-19 से उनकी मौत की बददुआ कर रहे थे। उन्होंने लिखा है- मिस्टर अनाम…आप अपने पिता का नाम भी नहीं लिखते। क्योंकि आप नहीं जानते कि आप किसकी पैदाइश हैं? यहां सिर्फ दो ही चीजें हो सकती हैं। या तो मैं मर जाऊंगा या जीवित रहूंगा। अगर मैं मर गया तो तुम फिर सेलिब्रिटी के नाम पर टिप्पणी नहीं कर पाओगे। तुम्हारे कमेंट पर अभी इसलिए ध्यान दिया गया, क्योंकि तुमने अमिताभ बच्चन पर कटाक्ष किया था, जो कि बाद में नहीं होगा।

327cc58555e80ed7a0ff83af2d06ee62

भगवान की कृपा से अगर मैं जीवित रहा और सर्वाइव कर गया तो तुम्हे कटाक्ष के एक तूफान का सामना करना पड़ेगा। न केवल मेरी ओर से, बल्कि मेरे 90 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स की ओर से भी। मैंने अभी उन्हें बताया नहीं है। लेकिन अगर मैं सर्वाइव कर गया तो मैं उन्हें बता दूंगा।

और मैं तुम्हे बता दूं कि वे एक सेना है। उन्होंने पूरी दुनिया नापी है। पश्चिम से पूर्व और उत्तर से दक्षिण। और वे सिर्फ इस पेज पर मेरी एक्सटेंडेड फैमिली नहीं है, आंख के एक इशारे पर यह एक्सटेंडेड फैमिली तबाही मचाने वाले परिवार में बदल जाएगी। मैं उन्हें कहूंगा ठोक दो साले को।”

मारीच, अहिरावन , महिषासुर, असुर , उपनाम हो तुम, हमारा यज्ञ प्रारम्भ होते ही, तुम राक्षसों की तरह तड़पोगे , जान लो इतना कि अब तुम ही केवल समाज की आवाज न हो, चरित्रहीन, अविश्वासी , श्रद्धाहीन , लीचड़ तुम हो, जलो गलो पिघलो , बेशर्म , बेहया , निर्लज्ज, समाज कलंकी …। तुम अपनी लगाई आगे में खुद जल जाओगे।

18 दिन से अस्पताल में हैं अमिताभ

अमिताभ बच्चन और और उनके बेटे अभिषेक को अस्पताल में भर्ती हुए 17 दिन बीत चुके हैं। आज 18वां दिन है। 11 जुलाई की शाम दोनों कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए थे। 6 दिन बाद 17 जुलाई को ऐश्वर्या और आराध्या को तबीयत बिगड़ने के बाद आइसोलेशन वार्ड में एडमिट काराया गया था। 10 दिन अस्पताल में रहने के बाद 11वें दिन यानी 27 जुलाई को मां-बेटी ठीक होकर घर पहुंच गई हैं।

Youth Trend

YouthTrend is a Trending Hindi Web Portal in India and Continuously Growing Day by Day with support of all our Genuine Readers. You can Follow us on Various Social Platforms for Latest News of Different Segments in Hindi.