Tina & Anil Ambani Relations: जब एक भूकंप ने जोड़ दिया था टीना और अनिल अम्बानी के 4 साल के टूटे रिश्ते को

Anil Ambani | कहते है कि जब आप किसी से सच्चा प्यार करते है तो भले ही आप एक दूसरे से किसी वजह से अलग हो जाए लेकिन किस्मत आपको मिला ही देती है। कुछ ऐसा ही वाक्या हुआ था मशहूर उद्योगपति अनिल अंबानी और अपने समय की मशहूर अभिनेत्री टीना अंबानी के साथ। अनिल और टीना अंबानी की शादी 1991 में हुई थी लेकिन उससे पहले दोनों लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ प्रेम संबंध में थे।

टीना अंबानी 80 के दशक में बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री थी और उनकी काफी फिल्में फिट भी हुई थी। किसी फिल्मी कहानी की तरह इन दोनों की प्रेम कहानी भी आसान नहीं रही शुरू में अंबानी परिवार इन दोनों के रिश्ते के सख्त खिलाफ था। जिस वजह से इन दोनों ने अपने इस प्यार के रिश्ते को तोड़ लिया था और टीना को इस घटना से काफी धक्का लगा था और वो अमेरिका चली गई थी लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ कि अलग हो चुके अनिल और टीना फिर से एक हो गए।

जब एक भूकंप ने Tina और Anil Ambani को किया एक

Anil Ambani

Akash-Shloka ही नहीं बल्कि अम्बानी परिवार के ये 8 कपल भी नहीं है किसी से कम

अनिल अंबानी (Anil Ambani) के साथ ब्रेकअप होने के बाद टीना अमेरिका के लॉस एंजिल्स में रहने लगी थी, लगभग चार साल तक अनिल और टीना एक दूसरे के संपर्क में भी नहीं थे लेकिन कहते है ना कि किस्मत के आगे किसी की नहीं चलती। भले ही दोनों ने एक दूसरे से बात करना बंद कर दिया था लेकिन दिलों से दोनों एक दूसरे को नहीं निकाल पाए थे।

1987 में जब लॉस एंजिल्स में भूकंप आया तो टीना की खबर पूछने के लिए अनिल ने लॉस एंजिल्स फोन किया और उनकी खुशकिस्मती ये थी कि फोन भी खुद टीना ने उठाया था। फोन पर अनिल ने टीना से केवल इतना पूछा कि क्या आप ठीक हो तो जवाब में टीना ने कहा हां वो ठीक है, बस इतना सुनकर ही अनिल ने फोन काट दिया था। एक इंटरव्यू के दौरान टीना ने बताया कि अगर उस दिन उन्होंने अनिल का फोन नहीं उठाया होता तो शायद ही वो दोनों फिर से एक हो पाते।

फोन कट जाने के बाद खूब रोई थी टीना अंबानी

जब अनिल अंबानी (Anil Ambani) ने टीना की खैरियत जानने के बाद फोन काट दिया था तो टीना काफी उदास हो गई थी और खुद से ये पूछने लगी थी कि इतने सालों बाद मुझसे मेरा हाल-चाल जानने के लिए फोन किया। उसके बाद उनके दिमाग में वही पुरानी यादें घूमने लगी, फिर उन्हें इस बात का भी एहसास हुआ कि अनिल अंबानी अभी भी उनकी परवाह करते थे। ये सभी बातें टीना ने एक इंटरव्यू के दौरान कही थी, उन्होंने आगे बताया कि उस दिन वो बहुत ज्यादा रोई थी और फिर उन्होंने खुद अनिल अंबानी को फोन किया था।

जब अनिल ने टीना अंबानी की मां से किया था सवाल

Anil Ambani

Nita Ambani के बारे में तो बहुत कुछ सुना होगा, जानें उनकी नन्द के बारे में ये खास बातें

उसी इंटरव्यू के दौरान अनिल अंबानी (Anil Ambani) ने बताया कि उन्होंने टीना अंबानी की मां से एक सवाल किया था कि क्या वो अपनी बेटी से प्यार करती है तो ऐसे में टीना की मां ने कहा हां वो करती है। तब अनिल ने कहा कि अगर ऐसा है तो आप टीना को अपने पास रख सकती है वरना मै उनसे शादी करना चाहता हूं, बस फिर क्या था अनिल और टीना के रिश्ते को लेकर अंबानी परिवार भी सहमत हो चुका था।

जिसके बाद अनिल अंबानी ने टीना से भारत आने के लिए कहा और फिर अनिल ने शादी की सभी तैयारी पूरी कर ली थी। उन्होंने ये भी सोच रखा था कि कब वो टीना को अंबानी परिवार से मिलवाएंगे और सगाई एवं शादी कब होगी। टीना के भारत लौटने के मात्र 6 महीने के भीतर ही अनिल और टीना ने एक-दूसरे के साथ शादी कर ली थी। इस विवाह समारोह में देश की बड़ी-बडी हस्तियों ने शिरकत की थी।

%d bloggers like this: