Entertainment

बॉलीवुड की ये 6 एक्ट्रेस अपनी मां की हैं हूबहू कार्बन कॉपी, देखिए तस्वीरें

Youthtrend Bollywood Desk : पापा की पारी होती हैं बेटियां, ये लाइन तो आपका सुनी ही होगी वैसे ये सिर्फ एक लाइन मात्र ही नहीं है बल्कि सच भी है। निश्चित रूप से बेटियां अपने पिता की लाडली होती हैं मगर ऐसा नहीं कि वो अपनी माँ से लगाव नहीं रखती या फिर माँ उनसे। बता दें कि एक बेटी अपने पिता के चाहे कितनी भी करीब हो मगर उसके कई गुण उसकी माँ से भी मिलते हैं और कई कई तो हुबहू अपनी माँ की ही कार्बन कॉपी लगती हैं।आज हम आपको बॉलीवुड जगत की उन बेटियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बिल्कुल अपनी मां की हमशक्ल दिखती हैं। तो आइए जानते हैं बॉलीवुड की कुछ खूबसूरत मां बेटी की जोड़ी के बारे में जो एक दुसरे की कार्बन कॉपी लगती है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जो अपनी माँ की हैं हूबहू कार्बन कॉपी

6b3099c3d621ce4e150b1c8d57cd2b2d

शर्मीला टैगोर और सोहा अली खान

बॉलीवुड में मां-बेटी की जोड़ी की बात करें तो इस लिस्ट में हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री शर्मीला टैगोर और उनकी बेटी सोहा अली खान नंबर 1 पर हैं। आप साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि ये दोनों एक दूसरे की कार्बन कॉपी लगती हैं।

यह भी पढ़ें : छोटे परदे की इन एक्ट्रेस की टूटी पहली शादी, कोई आज अकेले तो किसी ने कर ली दूसरी शादी

13f3f21bbe8f8c73c4b5a9f95304b9d3

अमृता सिंह और बेटी सारा अली खान

 इस लिस्ट में पटौदी खानदान से एक और माँ बेटी की जोड़ी शामिल है और वो हैं सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह और उनकी बेटी सारा अली खान। बता दें कि अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान माँ की हूबहू कॉपी दिखती हैं।

Priyanka Chopra को टाइट कपड़े नहीं पहनने देते थे उनके पापा, अब जाकर सामने आई वजह | YouthTrend

f855cb93415685887797877229037e60

डिंपल कपाडिया और बेटी ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल कपाडिया का नाम हिंदी सिनेमा की उन अभिनेत्रिओं में गिना जाता है जिन्होंने अपने फिल्मी करियर में खूब नाम कमाया और इंडस्ट्री में हमेशा ही शीर्ष पर रहीं। बताते चलें कि डिंपल ने मात्र 16 वर्ष की उम्र में 31 वर्षीय बॉलीवुड सुपरस्टार राजेश खन्ना से शादी कर ली थी। आगे चलकर उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना भी अपने माता-पिता की राह पर चलते हुए फ़िल्मी करियर बनाने की कोशिश की मगर उन्हें कुछ खास सफलता मिल नहीं पाई। मगर आपको ये जरुर बताना चाहेंगे कि अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना हूबहू अपनी मां डिंपल की तरह दिखती हैं।

यह भी पढ़ें : एक ही उम्र के हैं बॉलीवुड के ये सितारे, फिर भी है इतना फर्क कि देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन

3a33f28f99a9d90afac6ee8100f899a8

हेमा मालिनी और बेटी ईशा देओल

अपने ज़माने की सबसे मशहूर अभिनेत्री और ड्रीम गर्ल के नाम से जानी जाने वाली हेमा मालिनी ने भी अपने फ़िल्मी करियर में कई झंडे गाड़े हैं। उनकी बेटी ईशा देओल भी एक अभिनेत्री हैं मगर उन्हें अपनी माँ इतनी सफलता हासिल नहीं हो पायी। खैर आपको बता दें कि ईशा का चेहरा भी अपनी मां हेमा मालिनी से काफी हद तक एक जैसा दिखता है।

वो सवाल जिसका जवाब देकर ऐश्वर्या राय बनी थीं 'Miss World 1994' | YouthTrend

d6d5574cb1e6fc067c2544ebe48f0196

पूजा बेदी और अलाया फर्नीचरवाला

इस लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बेदी का नाम भी जुदा हुआ है जो अपने दौर में काफी मशहूर थीं। बताते चलें कि पूजा की बेटी अलाया ने भी अभी हाल ही में अपने फिल्मी करियर शुरू किया है। अगर आप इन दोनों को नजदीक से देखेंगे तो आप देखेंगे कि अलाया अपनी माँ पूजा बेदी की एकदम कार्बन कॉपी हैं।

32f4231e132c2715566a0ab886dc17cf

सारिका और श्रुति हासन 

दक्षिण भारत के सुपरस्टार कमल हासन से अभिनेत्री सारिका ने शादी की थी। सारिका भी अपने जमाने की एक शानदार एक्ट्रेस रह चुकीं हैं और इन्होने कई हिट फ़िल्में की हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सारिका की बेटी श्रुति हासन भी एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव हैं, हालाँकि उन्हें अभी तक अपनी माँ जैसा मुकाम हासिल नहीं हो पाया है। इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि श्रुति एक बहुत ही अच्छी गायक भी हैं। अभी हाल ही में श्रुति का एक नया गाना रिलीज हुआ है। इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि दिखने में श्रुति अपनी मां की हूबहू हमशकल लगती हैं।

Youth Trend

YouthTrend is a Trending Hindi Web Portal in India and Continuously Growing Day by Day with support of all our Genuine Readers. You can Follow us on Various Social Platforms for Latest News of Different Segments in Hindi.