आखिर क्यों वायरल हो रही है ईशा अंबानी की हीरों से जड़ी बेल्ट पहने हुई ये तस्वीर

आज के दौर में सेलिब्रिटीज की चर्चा कहां नहीं होती। अगर वो कहीं पार्टी में चले जाएं तो होगी। वो किसी के साथ दिख जाएं तो होगी। अगर कुछ अलग पहन लें तो होगी। हर रोज बॉलीवुड से लेकर साहित्य जगत तक के सेलेब्रिटीज की चर्चा होती ही है। सलमान खान अगर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने कहीं चले जाएं तो वो चर्चा का विषय बन जाता है।

खैर हम आज आपको बताएंगे ईशा अंबानी के बारे में जिन्हें आप अच्छे से जानते होंगे, मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी जोआज किसी भी इंट्रोडक्शन की मोहताज नहीं है। सोशल मीडिया पर वो अच्छा-खासा पॉपुलर हैं, हाल ही में उनकी एक तस्वीर से खासा बवाल मच गया है। आप जानना चाहते होंगे कि वो कौन सी तस्वीर है जिसपर बवाल मचा है। तो आइए बिना देर किए आपको बता देते हैं पूरा मामला।

Isha Ambani Diamond Belt

 

तो ये है हकीकत

दरअसल अभी हाल ही में ईशा अंबानी किसी पार्टी में शिरकत करने पहुंची थीं। यहां उन्होंने एक साड़ी पहनी थी। अब आगे क्या था। ये साड़ी ही चर्चा का विषय बन गयी। आपको सुनकर आश्चर्य होगा कि ईशा की साड़ी के चर्चे सोशल मीडिया तक पर होने लगे। आपको बता दें कि ईशा ने यहां जिस साड़ी को पहना था वो कोई ऐसी-वैसी साड़ी नहीं थी बल्कि एक डिजाइनड साड़ी थी। इस साड़ी को डिजाइन किया था मशहूर फैशन डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला ने।

ईशा की इस साड़ी पर दोनों डिजाइनरों ने गोल्ड का भी काम था। अबु जानी और संदीप खोसला ने इस साड़ी को बनाने के लिए फ्रेंच शानटिली लेस का इस्तेमाल किया। सबसे खास बात ये है कि इस फैवरिक को पहनने के लिए सबसे हल्का माना जाता है। साथ ही ये बहुत स्टाइलिश और कंफर्टेबल भी है। इस साड़ी को ईशा ने एक ऑफ-शोल्डर ब्लाउज के साथ कैरी किया था।

यह भी पढ़ें : ईशा अंबानी की शादी में हाथ पोछने वाले ‘नैपकिन’ की कीमत जान दंग रह जाएंगे आप

Isha Ambani Diamond Belt

हर तरफ ईशा अंबानी के डायमंड बेल्ट कि है चर्चा

इतनी सारी खासियतों के साथ इस साड़ी की जो सबसे खास बात है वो है इसकी डायमंड बेल्ट। जिसकी चर्चा आज चारों ओर है। ये डायमंड बेल्ट ही लोगों को खूब पसंद आ रहा है। अगर इस बेल्ट की बात करें तो बेल्ट की वजह से इस साड़ी को ड्रेप करना और भी ज्यादा आसान हो गया ईशा के लिए। आप देख सकते हैं कि तस्वीरों में ईशा ने इस साड़ी को बेल्ट के साथ ही कैरी किया है। ये बेल्ट खासा जच रहा है ईशा के इस पार्टी लुक के साथ।

Share this on