आखिर क्यों अलग हुए लक्ष्मी अग्रवाल और आलोक दीक्षित ?

हाल ही में दीपिका पादुकोण की नई फिल्म छपाक रिलिज हुई। दीपिका की यह फिल्म एसिड अटैक फेस कर चुकी लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की और लोगों का भी भरपूर मिला। भारत में ऐसी बहुत सी लक्ष्मी है जो किसी ना किसी कारण एसिड अटैक का शिकार होती है और जिंदगी भर के लिए एक दर्द उनसे साथ रहता है।

यह मामले अधिकतर प्यार के मामले होते हैं। किसी कारण जब लड़की लड़के को मना कर देती है तो प्यार में पागल आशिक इस हद तक गुजर जाते हैं कि वह अपनी प्रेमिका की जिंदगी ही बर्बदा करने पर उतर आते हैं और इस तरह की घिनोनी घटना को अंजाम देते हैं।

लक्ष्मी अग्रवाल और आलोक

आज हम आपको लक्ष्मी के बारे में ऐसी कुछ बातें बताएंगे जो शायद ही अभी तक आपको पता हो। एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की प्रेम कहानी जिस युवक के साथ हुई थी वह आज उसके साथ नहीं है। लक्ष्मी को प्यार करने वाले आलोक दीक्षित अब लक्ष्मी के साथ नहीं है। दोनों के बीच ऐसा कुछ हुआ की वह दोनों ने अपनी प्रेम भरी जिंदगी से एक दूसरे को निकाल दिया।

ऐसे शुरु हुई थी प्रेम कहानी

छपाक फिल्म के प्रमोशन के दौरान लक्ष्मी, दीपिका और विक्रांत मैसी के साथ कई प्रोमोशनल ईवेट में दिखाई दी थी। आपको बता दें कि लक्ष्मी और आलोक की प्रेम कहानी एक एसिड अटैक कैंप के दौरान शुरू हुई थी जहां पर वह एक दूसरे से पहली बार मिले थे। प्रमोद पहले एक पत्रकार थे लेकिन प्रमोद ने पत्रकारिता को छोड़ कर एसिड अटैक पीड़िताओं के सपोर्ट में मुहिम चलाते हैं।

इसी दौरान दोनों ने मिलकर एसिड अटैक पीड़िताओं के खिलाफ मिलकर लड़ाई लड़ी और इसी बीच दोनों को प्यार हो गया। इसी बीच दोनों ने लिव इन रिलेशन में रहने का फैसला किया जिसके बाद दोनों को एक बेटी हुई। बेटी के जन्म के बाद दोनों ने अलग होने का फैलसा किया। लेकिन दोनों ने ऐसा क्यों किया इस बात पर दोनों में से किसी ने भी आज तक बात नहीं की।

Share this on