एक कमरे वाले किराए के घर मे रहती थीं नेहा कक्कड़, अब बना लिया अपना शानदार बंगला

क्या आप जानते है आज के समय के सुपर हिट सांग्स जैसेकि ‘ओ साकी-साकी’, ‘याद पिया की आने लगी’ या
 
एक कमरे वाले किराए के घर मे रहती थीं नेहा कक्कड़, अब बना लिया अपना शानदार बंगला

क्या आप जानते है आज के समय के सुपर हिट सांग्स जैसेकि ‘ओ साकी-साकी’, ‘याद पिया की आने लगी’ या ‘लड़की आंख मारे’ इन सभी गानों में जो फीमेल वॉइस है वो नेहा कक्कड़ की हैं, जी हां ये वो ही नेहा हैं जो बचपन मे माता के जागरण में भजन गाया करती थी और आज वो ही नेहा बॉलीवुड की सबसे मशहूर सिंगर्स में से एक हैं। जीरो से हीरो बनने की सिर्फ एक ही वजह रही है उनके लिए और वो हैं उनकी मेहनत, नेहा ने अपनी कड़ी मेहनत से ही आज यह मुकाम हासिल किया हैं।

नेहा कक्कड़

एक कमरे वाले किराए के घर मे रहती थीं नेहा कक्कड़, अब बना लिया अपना शानदार बंगला

नेहा का जन्म एक इंडियन मिडिल क्लास फैमिली में हुआ था, उन्हें शुरु से कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा था, महज 4 वर्ष की आयु से उन्होने माता के भजन गाने शुरू कर दिये थे। वो संगीत को लेकर काफी रुचि रखती थी इसी वजह से उन्होंने इंडियन आइडल में हिस्सा लिया पर वो वहां जीत नही सकी।

पर उन्होंने अपने गाने के शौक को जारी रखा और उसके बाद धीरे-धीरे मेहनत करके आज इस मुकाम तक पहुंच गई हैं। इंडियन आइडल में एक प्रतिभागी के तौर पर कदम रखने वाली नेहा कक्कड़ आज उसी इंडियन आइडल की जज हैं, तो उनकी मेहनत का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता हैं

एक कमरे के किराए के घर से बंगले तक का सफर

उत्तराखंड के ऋषिकेश में जन्मी बॉलीवुड की मशहूर सिंगर बनने से पहले नेहा किराये के एक कमरे वाले घर मे रहती थी, वो बताती है कि वो उस घर मे अपने माता-पिता और बड़ी बहन के साथ रहा करती थी। नेहा ने बताया कि उस कमरे में एक मेज भी थी जो उस समय उनके लिए रसोई का काम करती थी।

एक कमरे वाले किराए के घर मे रहती थीं नेहा कक्कड़, अब बना लिया अपना शानदार बंगलाyr

अब अपनी मेहनत के बलबूते नेहा ने अपना खुद का बंगला ले लिया है वो भी ऋषिकेश में ही, उन्होंने अभी हाल में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की जिसमें वो अपने दोनों घर के बाहर दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी लिखा है कि वो जब भी अपने इस बंगले को देखती हैं तो काफी भावुक हो जाती हैं और वो अपनी सफलता के लिए अपने परिवार का भी शुक्रिया अदा करती हैं।

साथी कलाकारों ने भी तारीफ की

सिंगर विशाल डडलानी, सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण, टेली अभिनेता जय भानुशाली, टेली और सिने अभिनेता मनीष पॉल, गौहर खान ने भी नेहा की काफी तारीफ की हैं और उन्हें उनके नए घर के लिए बधाई भी दी हैं।

From around the web