धूम मचाने के लिए एक आ रहा है ऑनलाइन तीन पत्ती गेम

 

कुछ ही दिनों में जन्माष्टमी का पर्व आ रहा है। इस बार शायद दही हांडी और पिरामिड ना देखने को मिले लेकिन धूम मचाने के लिए एक गेम ‘तीन पत्ती  भी जन्माष्टमी के अवसर पर खूब खेला जाएगा। 
विशेष तौर पर उत्तर भारत के बीच। इस अवसर पर विशेष तौर पर गुजरात के प्रत्येक परिवार में सभी सदस्य एक साथ जमा हो इस खेल को खेलते हैं।

पर अब अलग अलग शहरों और देशों में बसने से परिवार का एक साथ किसी त्योहार पर जमा होना मुश्किल सा हो गया है, लेकिन तीन पत्ती कॅश गेम का खेल दूर रहते हुए भी एक साथ खेला जा सकता है क्योंकि इस खेल को ऑनलाइन जो कर दिया गया है।
इन दिनों पारंपरिक तीन पत्ती गेम को नयी जिंदगी मिल रही है। अधिकतर परिवारों में विशेष तौर पर युवाओं को देखें तो वे विभिन्न शहरों और देशों में रह रहे हैं, उनमें से अधिकतर लोगों ने गेम के लिए डिजिटल प्लेटफार्म को अपना लिया है ताकि दूर रहते हुए भी रिश्तों में प्यार कायम रहे।

ऐप की मार्किट में ढेर सारे मल्टीप्लेयर तीन पत्ती कॅश गेम उपलब्ध  हैं। इंटरनेट पर आपके लिए अच्छा ऑप्शन 10CRIC पर तीन पत्ती रियल मनी गेम हैं। 
बस इसे अपने फोन पर डाउनलोड करने की जरूरत है, एक सेशन सेट करना है जब सभी गेम के नेटवर्क के जरिए जुड़ जाएँ तो शुरू करें ये  खेल।

From around the web