आखिर अमेरिका के एयरपोर्ट पर क्यों रोक ली जाती है सारा अली खान, खुद बताया सच

सारा अली खान को किसी परिचय की जरूरत नही है इस समय बॉलीवुड में सारा एक जाना-माना नाम बन चुकी
 
आखिर अमेरिका के एयरपोर्ट पर क्यों रोक ली जाती है सारा अली खान, खुद बताया सच

सारा अली खान को किसी परिचय की जरूरत नही है इस समय बॉलीवुड में सारा एक जाना-माना नाम बन चुकी है। सारा बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी है। पहली ही फ़िल्म से छाप छोड़ने वाली सारा अली खान इस समय कई बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है। सारा ने बॉलीवुड फिल्मी कैरियर की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत के साथ केदारनाथ फ़िल्म से करी जो 2018 में रिलीज हुई थी।

सारा अली खान का अमेरिका से नाता

उसके बाद उन्होंने रणवीर सिंह के साथ सिम्बा में भी अपने अभिनय के जलवे बिखेरे है। अभी हाल ही में वो अपनी नई फिल्म लव आज कल के प्रमोशन कार्यक्रम में व्यस्त है जिनमे उनके सह-कलाकार कार्तिक आर्यन है। सारा अली खान ने अपनी स्नातक की पढ़ाई अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर के कोलंबिया यूनिवर्सिटी से की है। इसी लिए उनका अमेरिकी एयरपोर्ट पर आना-जाना लगा रहता है इसके अलावा फ़िल्म शूटिंग के लिए भी उन्हें अमेरिका जाना पड़ता रहता है।

आखिर अमेरिका के एयरपोर्ट पर क्यों रोक ली जाती है सारा अली खान, खुद बताया सच

क्यों हर बार अमेरिकी एयरपोर्ट पर होती है दिक्कत

सारा ने बताया कि जब भी वो किसी अमेरिकी एयरपोर्ट पर जाती है तो वहां के सुरक्षा अधिकारी उनको आगें जाने से रोक देते है। उन्हें रोकने की वजह के बारे में कहते हुए सारा ने बताया कि उनको रोकने की वजह उनका ID कार्ड। दरअसल उनके आईडी (ID) कार्ड पर उनकी पुरानी फ़ोटो है जब उनका वजन 96 किलोग्राम हुआ करता था और यह फोटो उनके वजन कम करने से पहले की है। वो बताती है कि वो हर बार अमेरिकी अधिकारियों को यही समझाती है कि यह उनकी पुरानी फ़ोटो है और अब वो फैट से फिट हो चुकी है।

इसके अलावा उनके साथ एक दिक्कत और पेश आती है वो यह है कि उनके स्टुडेंट वीजा (Student Visa) में उनका उपनाम (Surname) सुल्तान है जबकि ट्रेवल वीजा (Travel Visa) में उनका उपनाम खान है। इन सब चीजों को अमेरिकी सुरक्षा अधिकारियों को समझाने में सारा अली खान को काफी मशक्क़त करनी पड़ती है।

यह भी पढ़ें : Celebrity Lunch Box: ये है सारा अली के स्लिम होने का राज, जानें क्या है ‘Special lunch’

आखिर अमेरिका के एयरपोर्ट पर क्यों रोक ली जाती है सारा अली खान, खुद बताया सच

इस तरह सारा अली खान बनी Fat to Fit

सारा ने अभी कुछ दिनों पहले कई मुद्दों जैसे कैरियर, बॉडी ट्रांस्फोर्मेशन और फिटनेस को लेकर बातें करी। उन्होंने कहा कि उनके लिए खुद के बड़े हुए वजन को कम करना काफी मुश्किल भरा सफर रहा और उन्हें इसमे काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा। सारा ने बताया कि जब वो पहलीं बार जिम गई थी तो उन्होंने भारी गेंद को हाथ मे लेकर Crunches करने की कोशिश की और केवल 3 ही कर पाई। इसकी वजह मेरा ज्यादा वजन था। फिर अगले दिन जिम में 4 Crunches किये और धीरे-धीरे मैंने खुद को वजन कम करने के लिए प्रोत्साहित किया और इच्छा शक्ति जागृत की। आज सारा अली खान का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिट हीरोइनों में शामिल है। फिलहाल सारा अभी वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 की शूटिंग में व्यस्त है।

From around the web