टॉप एलईडी ब्रांड कंपनी Opple India ने पेश की एलईडी हाइवे इकोमैक्स

नई दिल्ली – संभावनाओं से भरपूर भारतीय बाज़ार में पहुंच बनाते हुए, दुनिया के अग्रणी एलईडी लाइटिंग ब्रांड्स में से एक, Opple India ने एलईडी हाइबे इकोमैक्स लाॅन्च किया है जिसका अधिक टिकाऊ, मजबूत और एकीकृत डिजाइन काफी उपयोगी साबित होगी। इसमें दो बीम और मल्टीपल इंस्टाॅलेषन विकल्प हैं यानी हुक, पोल या ब्रैकेट में से ग्राहक अपनी पसंद के मुताबिक चुन सकते हैं। यह वेयरहाउस, स्टेषन तथा जिम जैसे कमर्षियल सैक्टर के लिए एकदम उपयुक्त लाइटिंग साॅल्यूषन है। इसे आकर्शक तरीके से डिजाइन किया गया है और दिखने में तथा उपयोगिता के लिहाज से यह काफी आधुनिक है। ओपल ने एलईडी लाइटिंग के साथ ऊर्जा की बचत में सहायक समाधान भी दिए हैं जो लुक के साथ कतई समज्ञौता नहीं करते।

  • आसान इंस्टाॅलेन और दिखने में फैशनेबल
  • ऊर्जा खपत में कमी के साथ -ंसाथ पूरी तरह रोषनी करने में समर्थ

OPPLE INDIA LED

ओपल इंडिया ने अपनी सीलिंग फिक्सचर्स की विस्तृत रेंज में अब एलईडी हाइबे इकोमैक्स को पेष किया है जो इसकी मौजूदा लाइट फिटिंग्स में टिकाऊ रिप्लेसमेंट है। ग्राहक अब 4ज्ञअ सर्ज प्रोटेक्षन और सर्वश्रेश्ठ थर्मल कंट्रोल के लिए षानदार स्ट्रक्चर के साथ अपनी जरूरत के मुताबिक लाइटों में से चुनाव कर सकते हैं।

Opple India की शानदार पेशकश

श्री रैंबो -हजयांग कंट्री हैड, ओपल लाइटिंग ने कहा, ’’ओपल इंडिया किफायती, टिकाऊ और लंबे समय तक चलने वाला एलईडी लाइटिंग अनुभव है जो परसेप्षन एलाॅगरिदम आधारित है। अब इसकी पेषकष में एलईडी हाइबे इकोमैक्स भी जुड़ गया है। इस कमर्षियल एलईडी लाइट को इंस्टाॅल करना आसान है और यह एनर्जी सेविंग का लाभ दिलाने के साथ-ंसाथ पूरी तरह टिकाऊ तथा मजबूत विकल्प है। ग्राहक इसका प्रयोग कर अपने मंहगे बिजली बिलों में कमी ला सकते हैं जो कि ओपल एनर्जी कंज़र्विंग एलईडी टैक्नोलाॅजी के चलते मुमकिन है।‘‘

OPPLE INDIA LED

यह मौजूदा कमर्षियल लाइटिंग ऊर्जा की बर्बादी करने वाले इंडेंसेंट लाइट का बेहतरीन विकल्प है जो पर्यावरण अनुकूल होने के साथ-ंसाथ किफायती समाधान भी है। हाइबे इकोमैक्स एलईडी स्पेस और एन्वायरनमेंट फ्रैंडली विकल्प हैं जिन्हें आसान से फाॅल्स वाॅल या सीलिंग पर लगाया जा सकता है जिससे पूरी जगह पर रोषनी हो जाती है। कमर्षियल स्पेस में एलईडी हाइबे इकोमैक्स की औसत सर्विस लाइफ एलईडी ट्यूब की तुलना में काफी अधिक होती है। उल्लेखनीय है कि ओपल इंडिया कई वर्शों से उन्नत क्वालिटी के किफायती एलईडी लाइटिंग साॅल्यूषन उपलब्ध कराती आ रही है। इसके अलावा, कंपनी अपने व्यापक ग्लोबल कस्टमर बेस के लिए अत्याधुनिक एलईडी साॅल्यूषंस तथा ल्युमीनेयर्स की विस्तृत रेंज भी तैयार करती है जिनमें खूबसूरती, डिजाइन और टिकाऊपन का जबर्दस्त मेल समाया है।

Share this on