इस वैलेंटाइन डे पर ये 6 राशि वाले नहींं रहेंगे सिंगल, मिलेगा जीवनसाथी

7 फ़रवरी से 14 फ़रवरी का समय वैलेंटाइन वीक के रूप में मनाया जाता है। इस इश्क के हफ्ते में प्रेम करने वाले अपने प्यार का इजहार करते हैं तोहफे देते हैं और बहुत सारा प्यार भरा समय साथ में बिताते हैं। इस हफ्ते का अंतिम दिन यानी की वैलेंटाइन डे का सभी प्रेमी जोड़ों को बेसब्री से इन्तजार रहता है, क्योंकि यही तो होता है वो खास दिन जब वो अपने साथी से अपने दिल की बात कहते हैं अपने प्यार का इजहार करते हैं।

पर ऐसे भी कुछ लोग हैं जो जीवन में अपने प्यार अपने साथी के आने का इन्तजार कर रहे हैं, जिनकी सपनों की दुनियां अभी तक हकीकत में नही बदल पाई है। तो आइये जानते हैं उन राशि वाले लोगो के बारे में जिनका सच्चा प्यार पाने का सपना इस साल पूरा हो जायेगा और यह इन्तजार की घड़ियां खत्म हो जाएँगी क्योंकि इस साल इन राशि के जातकों को मिल जायेंगे इनके सोलमेट।

इन राशि के जातक सिंगल से हो जायेंगे मिन्गल

मेष

मेष राशि वाले लोगो के लिए इस साल वैलेंटाइन डे काफी खास हो सकता है,इस साल इन्हें इनका परफेक्ट लाइफ पार्टनर मिल सकता है। जो लोग किसी रिलेशनशिप में हैं उन्हें अपने साथी से सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है।

कन्या

इस राशि वालों के लिए यह महीना बहुत अच्छा और रोमांस से भरपूर रहेगा। इस राशि वालों को उनके पार्टनर से गिफ्ट भी मिल सकता है। अगर आप अभी तक सिंगल हैं तो आपके जीवन में सच्चा प्यार भी आ सकता है।

तुला

तुला राशि वालों की भी इस साल सच्चा प्यार पाने की ख्वाहिश पूरी हो जायेगी। अगर आपके साथी से अनबन चल रही है मनमुटाव चल रहा है तो इस दिन वो भी खत्म हो जायेगा। यदि आप किसी को पसंद करते हैं तो इस दिन बिना डरे अपनी दिल की बात कह दें।

मिथुन

इस राशि वाले लोगो को प्यार पाने के लिए और इन्तजार नही करना पड़ेगा, आपका इन्तजार अब खत्म हुआ और केवल प्यार ही नही उसके साथ ही आपको कोई अच्छा सा सरप्राइज मिलने के भी चान्सेस हैं।

यह भी पढ़ें : शादी की अगली सुबह हर लड़की के मन में आती है ये बातें, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

कुंभ

कुंभ राशि वालों के लिए यह वैलेंटाइन किसी सपने के पूरे होने जैसा रहेगा। जी हाँ आपका सोलमेट खुद चल कर आप तक आएगा। यदि आप किसी को चाहते हैं तो यह दिन अपनी फीलिंग बताने के लिए बेस्ट है।

मीन

मीन राशि वालों के लिए भी यह दिन बेहद ख़ास होने वाला है,आपको आपके प्यार को पाने के लिए परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है,पर हर परेशानी को हरा कर आप वैलेंटाइन डे अपने सोलमेट के साथ ही मनाएंगे।

Share this on