अगर आप भी बनवाती हैं थ्रेडिंग, तो जरूर पढें ये ख़बर वरना पड़ेगा पछताना

सारी लड़कियों का सबसे बड़ा इशू इसी बात को लेकर होता है कि आखिर वो क्या करे कि वो और भी ज्यादा खूबसूरत दिखे। सारी लड़कियां सबसे अलग और सबसे हटके दिखना चाहती हैं और इसके लिए जो भी हो सके वो करने को तैयार रहती हैं। ग्लैमर के पीछे तो हर कोई भाग ही रहा है। भागे भी क्यू ना पहला इम्प्रेसन तो यही डालता। इसी सुंदर लगने की प्रक्रिया में सारी लड़कियों को थ्रेडिंग करवाना काफी अच्छा लगता है।

उन्हे लगता है कि थ्रेडिंग करने से वो और भी ज्यादा खूबसूरत दिखेंगी। इसके लिए वो समय पे पार्लर जाती हैं कि आइब्रो्‍स कभी भी खराब ना दिखे। ये उनकी जिन्दगी का एक अहम हिस्सा बन जाता है। लेकिन आज हम आपको थ्रेडिंग से जुड़ी एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं कि आप थ्रेडिंग करवाने से पहले थोड़ा जरूर सोचेंगी। क्यूकि थ्रेडिंग करवाने से हो सकता है आपको नुकसान और पर सकता है सुंदर दिखना महंगा।

आप तो जानते ही हैं कि थ्रेडिंग करने के लिए thread का इस्तेमाल होता है। और इससे आइब्रो्‍स पर को प्रेस करके इसे बनाया जाता है। जब हम ये काम करते हैं तो उसका असर आँखो पर पड़ता है। आखें हमारे शरीर का सबसे नाजुक हिस्सा हैं। इसका खास ख्याल रखना बेहद जरूरी है। दरअसल जब हम आइब्रो्‍स बनवाते हैं तो हमारी आखों की पुतली इससे खींचती हैं। और इसका असर हमारे आखों पर पड़ता है और कई बार तो infection भी हो जाता है। इससे बचने के लिए हमे थ्रेडिंग करवाने से पहले आखों के चारो और पानी से धो के पोंछ लेना चाहिए। इससे आखे ठीक रहती हैं।

थ्रेडिंग करवाते वक़्त आखों का ख्याल रखना चाहिए क्यूकि आपकी सुंदरता में चार चांद आपकी आँखे जी लगाती हैं। कहते तो हैं कि आखे सबसे ज्यादा अपनी ओर आकर्षित करती हैं। तो थ्रेडिंग के चक्कर में आँखों को कभी भी इग्‍नौर ना करे।

Share this on

Leave a Reply