गौर से देखें इस पापड़ बेचने वाले शख्‍स को ये कोई आम व्‍यक्ति नहीं, सच जानकर हर कोई है हैरान

अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरे पोस्ट की जाती है जिन्हें देख एक बार हमारा दिमाग भी घूम जाता है लेकिन उस फूट की असलियत तो कुछ और ही होती है जिअस की अभी एक पापड़ बेचने वाले की फोटो सोशल मीडिया अपर काफी वायरल हो रही है और बताया जा रहा है की ये बॉलीवुड के सुपर स्टार है जो की सड़कों पर पापड़ बेचने के लिए मजबूर है तो आपको बता दे दरअसल ये जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इस फोटो को एक बार  देखने पर आप नहीं पहचान पाएंगे।

यह भी पढ़े :शादी के ठीक 2 महीने बाद ही वायरल हुई विरूष्‍का की ये तस्‍वीर, 1 घंटे में ही मिले लाखों लाइक

लेकिन अगर आप इसे ध्यान से देखेंगे तो जरुर पहचान जायेंगे |आपको बता दे की ये फोटो है पापड़ बेचने वाले की ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के हैंड्सम हंक कहे जाने वाले ऋतिक रोशन की है । ऋतिक रोशन अपनी एक आनेवाली फिल्म के शूटिंग के लिए राजस्थान की सड़कों पर साईकिल से पापड़ बेचते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दे की ऋतिक की ये फिल्म एक कोचिंग चलाने वाले चर्चित गणितग्य आनंद कुमार के लाइफ से जुडी है और इस फिल्म की शूटिंग बनारस में भी होगी |गौरतलब है कि फिल्म ‘सुपर 30’ बिहार के रहने वाले आनंद कुमार की बायॉपिक है। आनंद कुमार ‘सुपर 30’ के संस्थापक भी हैं जो की देश के गरीब बच्चों को भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) के एंट्रेंस एग्ज़ाम के लिए मुफ्त में तैयारी करवाते हैं।

आपको बता दें कि फिल्म ‘सुपर 30’ की यह शूटिंग जयपुर से 90 किलोमीटर दूर सांभर में हो रही है।इस फिल्म की ही शूटिंग के दौरान ने ऋतिक ने कई पिक्चर्स को पोस्ट किया है जिन्हें देख लोग कनफ्यूजन में आ गये की आखिर ये स्टार है या सच में कोई पापड़ बेचने वाला । इससे पहले भी फिल्म के सेट से कुछ और भी  तस्वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Share this on

Leave a Reply