ओजस्वी अरोड़ा सोनी सब के “तेरा क्या होगा आलिया में” नजर आएंगी ग्लैमरस अवतार में

सोनी सब के ‘तेरा क्या होगा आलिया’ में अब ग्लैमर का और भी तड़का लगने वाला है। इस शो में अब ओजस्वी अरोड़ा सानिया ऊर्फ बेबी के रूप में एंट्री करेंगी। वह अमेरिका से आई एक बेहद ही स्टाइलिश गर्ल है। सोनी सब का हल्का फुल्का रोमांटिक कॉमेडी शो ‘तेरा क्या होगा आलिया’ आने वाले एपिसोड्स में भी दर्शकों को अपने टर्न एंड ट्विस्ट से बांधे रखेगा और अब सोनिया की एंट्री के साथ इस शो में और भी दिलचस्प मोड़ आएँगे।

 

तारा (प्रियंका पुरोहित) और आलिया (अनुषा मिश्रा) के बीच लड़ाई जारी है। वे दोनों आलोक (हर्षद अरोड़ा) के प्यार को जीतने के लिए एक दूसरे के खिलाफ योजनाएं बना रही हैं। आलिया के दृढ़ संकल्प ने उन्हें एक फुटबॉल मैच के लिए तक प्रशिक्षित किया, जो दो स्कूलों के बीच आयोजित किया गया था। अपनी योग्यता साबित करने के प्रयास में, आलिया ने मैच के दौरान अपनी सर्वश्रेष्ठ किक लगाने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की और बहुत अच्छी तरह से सफल भी हुई।

 

दूसरी ओर, स्कूल ट्रस्टी की पोती, सोनिया, ज्ञान सरोवर स्कूल ज्वाइन करती है क्योंकि वह अपनी भारतीय जड़ों के बारे में जानने के लिए अमेरिका से भारत आती है। सोनिया एक तेज़ तर्रार लड़की है, जो प्यार में विश्वास नहीं करती। सोनिया के लिए चीज़े तब बदल जाती है जब वह आलोक से मिलती है और तुरन्त उसे उससे प्यार हो जाता है।

 

तारा  और  आलिया  के  जीवन  में  एक  तूफान  आने  वाला  है।  सोनिया  की  एंट्री  आलिया  और  तारा  के  जीवन  को  कैसे  बदल  देगी?

 

सोनिया का किरदार निभा रही ओजस्वी अरोड़ा बताती हैं कि,” जब सोनिया के किरदार के लिए मुझसे संपर्क किया गया तो मैं सबसे ज्यादा मनोरंजन करने वाले चैनल सोनी सब और मेरे पसंदीदा प्रोडक्शन हाउस ऑप्टीमिस्टिक्स के साथ काम करने के लिए अतिउत्साहित थी, यह अवसर कुछ ऐसा था जिसे मैं छोड़ना नहीं चाहती थी। मैंने यह भी देखा कि सोनिया का किरदार वास्तव में बहुत ही प्यारा है और मुझे पता था कि उसके कैरेक्टर में विभिन्न शेड्स हैं जिनके साथ मुझे खेलना है। ”

 

अपने किरदार सोनिया के बारे में बात करते हुए ओजस्वी ने कहा, “सोनिया यूएस की एक लड़की है जो अपनी भारतीय जड़ो को खोजने के लिए भारत वापस लौट आई है। वह एक जिंदादिल लड़की है, जिसमें ढेर सारा एटीटयूट है लेकिन उसका स्वभाव काफी एलिट है। चीजें तब एक रोमांचक मोड़ ले लेती हैं जब सोनिया को पहली नजर में ही आलोक से प्यार हो जाता है।“

 

सेट पर अपने अनुभव के बारे में और कॉमेडी स्ट्रीम में अपने अनुभव के बारे में ओजस्वी ने आगे कहा, “मैंने पहले भी कॉमेडी स्ट्रीम में काम किया है जिनमें मुझे सराहना भी मिली है। ‘तेरा क्या होगा आलिया’ में मुझे इस स्ट्रीम के दूसरे और पहलू भी खोजने का अवसर मिला क्योंकि यह शो एक सिचुएशनल कॉमेडी शो है। इससे पहले अपने सभी किरदारों में मैंने भारतीय परम्परागत कपड़े ही पहने हैं लेकिन इस बार सोनिया वहीं पहनती है जो ओजस्वी असल में पहनती है। ऐसे में दर्शक मुझे बहु से बेब के रूप में बदलते हुए देखेंगे। मैं अपने इस चरित्र का काफी आनंद उठा रही हूँ क्योंकि मुझे इसमें अमेरिकन लहजे में बात करनी है। इस शो की समूची कास्ट के साथ काम करना काफी मजेदार रहा। मैं आशा करती हूँ कि हमारे दर्शक सोनिया के पात्र का लुफ्त उठाएंगे।”

 

देखिए ओजस्वी को बतौर सोनिया तेरा क्या होगा आलिया में हर सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे केवल सोनी सब पर

Share this on