CSK vs DC Live: चेन्नई और दिल्ली की जंग में कौन किससे आगे, यहाँ देखे लाइव अपडेट

चेन्नई ने दिया दिल्ली को झटका, शिखर धवन(07) पर हुए आउट

CSK vs DC

IPL 2021 के पहले क्वालीफ़ायर में चेन्नई और दिल्ली (CSK vs DC) के मैच में दिल्ली को पहला झटका देते हुए सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (07) को आउट कर दिया. बता दें कि शिखर दिल्ली की रीड की हड्डी के सामान थे और ऑरेंज कैप के प्रबल दावेदारों में से एक थे.

फिलहाल दिल्ली के शानदार बल्लेबाज पृथ्वी शॉ जबरदस्त खेल का प्रदर्शन कर रहे हैं और अब तक उन्होंने 18 गेंद में 42 रन बना कर मैदान में डटे हुए हैं. दिल्ली ने 5.2 ओवर में 50 रन पूरे कर लिए हैं.

CSK vs DC Live Update: दिल्ली को लगा दूसरा झटका

दिल्ली ने श्रेयस अईयर के रूप में अपना दूसरा विकेट खो दिया है.

CSK vs DC Live Update : पृथ्वी शॉ ने जड़ा पचासा

सलामी बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ (52) ने 27 गेंद में अर्धशतक जड़ दिया है. इसके साथ ही दिल्ली के 69 रन पूरे हो गए है और फिलहाल दिल्ली एक मजबूत स्थिति में लग रही है. शॉ ने कुल 7 चौके और 3 छक्के लगा चुके हैं.

CSK vs DC Live Update : चेन्नई को मिली तीसरी सफलता

मोइन अली ने बेहतरीन गेंदबाज़ी करते हुए दिल्ली को एक और झटका दे दिया, मोइन ने अक्षर पटेल को 10 रन पर आउट कर चेन्नई को मजबूत स्थिति में पहुँचाया है. दिल्ली इस वक़्त 10 ओवर में 3 विकेट खो कर 79 रन बना चुकी है.

CSK vs DC Live Update : दिल्ली को बड़ा झटका, पृथ्वी शॉ लौटे पवेलियन

पृथ्वी शॉ (60) जो अभी तक बहुत ही शानदार खेल दिखा रहे थे अंततः रविन्द्र जडेजा ने उन्हें जाल में फंसा कर फाफ दू प्लेसिस के हाथों कैच करा कर वापिस भेज दिया. इसके साथ ही चेन्नई काफी मजबूत स्थिति में आ चुकी है.

CSK vs DC Live Update: दिल्ली के 100 रन पूरे

जबरदस्त शुरुवात के साथ मैदान पर अपनी पारी शुरू करते हुए दिल्ली की रफ़्तार कुछ धीमी पड़ गयी है, फिलहाल दिल्ली कैपिटल्स 7.7 के औसत से 13.2 ओवर में 4 विकेट खोकर 103 रन पूरे कर लिए हैं.

CSK vs DC Live Update: पन्त का पंच

दिल्ली के कप्तान रिषभ पन्त ने लगाया अपनी पारी का पहला छक्का, टीम का स्कोर 16 ओवर के खेल के बाद पहुंचा 128, बात करें प्रोजेक्टेड स्कोर की तो दिल्ली की टीम अगर 12 रन प्रति ओवर के हिसाब से खेलती है तो 180 तक पहुँच सकता है.

CSK vs DC Live Update: दिल्ली को लगा ब्रावो का झटका

दिल्ली का 5वां विकेट हेटमायेर के रूप में गिरा, हालाँकि कप्तान रिषभ पन्त जो इस वक़्त एक अच्छी कप्तानी पारी खेल रहे और फिलहाल 35 गेंदों में अपने 50 पूरे कर लिए हैं और दिल्ली को एक मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है.

CSK vs DC Live Update: 172 पर दिल्ली की पारी ख़त्म

Chandan Singh

Chandan Singh is a Well Experienced Hindi Content Writer working for more than 4 years in this field. Completed his Master's from Banaras Hindu University in Journalism. Animals Nature Lover.

%d bloggers like this: