गुड बाय 2018: इन 4 सितारों में से किसी ने की दूसरी तो किसी ने तीसरी शादी

इस साल फिल्म इंडस्ट्रीज के कई सारे स्टार्स शादी के बंधन में बंधे और उन्होंने अपने जिंदगी की नई शुरुआत की। उन्होंने अपने ज़िंदगी के अकेलेपन को दूर करने के लिए धूम धाम से ढोल नगाड़े के साथ शादी की और उनमें से ही कुछ ने अपनी शादी एकदम गुपचुप तरीके से कि  उनकी शादी हो जाने के बाद ही लोगों को पता चला कि ये शादी के बन्धन में बन्ध चुके हैं। इस साल किसी की दूसरी शादी हुई तो किसी की तीसरी। आइए जानते हैं कि किन स्टार्स ने दूसरी ओर यहां तक कि तीसरी शादी भी की।

मिलिंद सोमन – अंकिता कंवर

इस साल अप्रैल के महीने में 23 तारीख को मिलिंद सोमन ने अंकिता कंवर से शादी की। ये मिलिंद सोमन की दूसरी शादी है। इन दोनों की शादी में काफी फर्क है इसी वजह से ये दोनों की शादी काफी चर्चा में थी। मिलिंद की उम्र 52 वर्ष है और अंकिता की 27 साल है। इनकी शादी अलीबाग में मराठी रीति रिवाजों के साथ सम्पन्न हुई। इनकी शादी और हनीमून की तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं।

यह भी पढ़े-ये हैं भारत सरकार के कागजों में बॉलीवुड अभिनेत्रियों की असली तस्वीरें, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

राहुल महाजन – नतालया इलियाना

राहुल महाजन जो कि बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके हैं उन्होंने 2018 में अचानक शादी कर ली। ये इनकी तीसरी शादी है। राहुल ने नवम्बर महीने की 20 तारीख को कजाकिस्तान कि एक मॉडल से प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली। इनकी पत्नी का नाम नतालया इलियाना है। इनकी उम्र में भी काफी फर्क है , जहां नतालया 25 साल की हैं वहीं राहुल इनसे 18 साल बड़े हैं। इनकी शादी मुंबई के मालाबार हिल्स में इनके रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच सम्पन्न हुई।

रघु राम – नताली

रघु राम ने 12 दिसंबर को अपनी दूसरी शादी की। ये रिएलिटी शो रोडीज के काफी प्रसिद्ध जज हैं। इन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड नताली डी लूसियो से गोवा में समुद्र किनारे शादी कि। इन्होंने अपनी शादी की तस्वीर सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी की। अपनी शादी में रघुराम व्हाइट कुर्ते और रेड धोती में दिखे थे । और वहीं इनकी गर्लफ्रेंड ने व्हाइट एंड गोल्डन बॉर्डर की पारम्परिक सिल्क की साड़ी पहनी थी।

हिमेश रेशमिया – सोनिया कपूर

हिमेश रेशमिया ने भी 2018 में ही अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से 11 मई को शादी कर ली। शादी के तुरंत बाद ही अपने हनीमून के लिए दुबई गए। इन्होंने अपनी शादी गुपचुप तरीके से कि थी। इनकी शादी में कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे।

Share this on