इस बार के वर्ल्डकप में किस देश के समर्थन में रहेंगे निक जोनस, जवाब सुनकर प्रियंका को भी होगी हैरानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती हैं और अब हॉलीवुड में इतना काम करने के बाद हॉलीवुड मीडिया भी प्रियंका पर नज़र बनाये रखती है। पिछले कुछ समय से प्रियंका अपने काम से कम और अपनी निजी जीवन को लेकर ज़्यादा सुर्खियों में रहती हैं। दिसम्बर 2018 में प्रियंका और निक जोनास की शादी के बाद से ही जब भी ये कपल नज़र आता है इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया से लेकर न्यूज़ चैनेलो तक वायरल हो जाती हैं। हाल ही में प्रियंका और निक एक ग्लैमरस रूप में कान्स फिल्म फेस्टिवल में नज़र आये। उसके पहले दोनों की मेट गाला के पिंक कारपेट की तस्वीरें भी खूब वायरल हुयी थी।

हाल ही निक जोनास का नया “sucker’ गाना रिलीज़ हुआ जिसे उन्होंने अपने भाइयों जो जोनास और केविन जोनास के साथ मिलकर गाया है। इस गाने वीडियो में प्रियंका चोपड़ा और जो जोनास की पत्नी सोफ़ी टर्नर भी हैं। इस गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है और यह गाना यूएसए के टॉप सांग्स के लिस्ट में नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है। इसी के चलते निक जोनास अपने भाइयों के साथ कई सरे शोज रहे हैं और मीडिया में भी है। हाल में एक मीडिया कर्मी ने उनसे एक क्रिकेट से जुड़ा सवाल पूछा जिसपर निक क्या बोले आइये आपको बताते हैं।

भारत में क्रिकेट के प्रति लोगो की दीवानगी दुनियाभर में सभी जानते हैं। भारत में ही दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल भी खेला जाता है। अब क्रिकेट फैंस को 30 मई से शुरू होने वाले क्रिकेट वर्ल्डकप 2019 का बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान निक जोनास से पूछा गया कि वह इस वर्ल्डकप में किस टीम को सपोर्ट करने वाले हैं। इस पर उन्होंने कहा कि “प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें क्रिकेट के बारे में उन्हें बताया है और उन्होंने अधिकत्तर अपने अंकल के बारे में ही बताया है। मुझे नहीं पता कि मैं कौन सी टीम को सपोर्ट करुंगा क्योंकि मुझे इसके बारे में नहीं पता। लेकिन मैं इंडिया के लिए सपोर्ट करूंगा।’

प्रियंका के पति निक एक अमेरिकी नागरिक हैं और उन्हें क्रिकेट के बारे में अधिक नहीं पता। वहीं भारतीय तरह प्रियंका क्रिकेट की बड़ी फैन हैं इसलिए निक की क्रिकेट रूचि होना लाज़मी हो जाता है। आपको बता दें प्रियंका और निक की शादी के दौरान दोनों परिवारों के बीच एक क्रिकेट मैच भी हुआ था।

Share this on