बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन बने Armani Exchange Watches के नए ब्रांड एम्बेसडर

रिस्ट वॉच कंपनी अरमानी एक्सचेंज ने बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कार्तिक आर्यन को अपना नया ब्रांड एम्बेसडर बनाते हुए कहा कि हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि कार्तिक आर्यन अरमानी एक्सचेंज के नए कलेक्शन को प्रस्तुत करने जा रहे हैं। बॉलीवुड की युवा धड़कन कार्तिक आर्यन Armani Exchange Watches के 2020 में आने वाले शानदार और नयी नयी डिज़ाइन वाली मॉडल्स को पेश करेंगे।

Armani Exchange Watches हैं बेमिसाल

कार्तिक आर्यन ने 2011 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन उन्होंने अपनी पहचान बनाई 2015 में आई सुपर हिट फिल्म प्यार का पंचनामा 2 से। पिछले वर्ष आई कार्तिक आर्यन की फिल्म “सोनू  के  टीटू  की  स्वीटी” ने जबरदस्त सफलता हासिल की और यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हुई। इसी साल रिलीज़ हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म लुका छुपी ने भारत के युवाओं पर ऐसी छाप छोड़ी कि हर कोई कार्तिक का दीवाना बन गया।

अरमानी एक्सचेंज 2019 वॉच कलेक्शन सफ़ेद, ब्लैक, इलेक्ट्रिक ब्लू और खाकी टोन्स के साथ बहुत ही प्रभावशाली और आकर्षित करने वाले डिज़ाइन से सुसज्जित है। अरमानी वॉचेस का यह नया शानदार कलेक्शन armaniexchange.com के साथ-साथ दुनियाभर में अरमानी एक्सचेंज के स्टोर्स पर उपलब्ध रहेगा।

Share this on