Happy Birthday MS Dhoni: माही भी रह गए थे हैरान जब महिला फैन ने सारेआम धोनी के साथ कर दी ऐसी हरकत

आज भारतीय क्रिकेट के बेहतरीन विकेटकीपर और बल्लेबाज MS Dhoni का जन्मदिन है। महेंद्र सिंह धोनी अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं जिसके चलते उनके फैंस उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। एमएस धोनी का जादू लोगों के सर चढ़कर बोलता है और लोग अपने फेवरिट खिलाड़ी को देखने भर के लिए पागल हो जाते हैं। महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी मेहनत के दम पर आज क्रिकेट की दुनिया में यह मुकाम हासिल किया है। 7 जुलाई 1981 में रांची में जन्मे MS Dhoni आज 38 साल के हो गए हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग आज भी कम नहीं है बल्कि और बढ़ती जा रही है। क्रिकेट की दुनिया में एमएस धोनी आज जाना माना नाम है।

Happy Birthday MS Dhoni

महिला फैन ने कर लिया था MS Dhoni को “किस”

महेंद्र सिंह धोनी ने 2004 में बांग्लादेश के खिलाफ वनडे मैच से अंतर्राष्ट्रीय करियर की शुरुआत की थी। बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी सिर्फ अपनी शानदार बैटिंग के लिए ही प्रसिद्धि नहीं है मिली बल्कि वह एक महान कप्तान के तौर पर भी जाने जाते है। महेंद्र सिंह धोनी ने भारत को अपनी कप्तानी में 2007 टी20 वर्ल्ड कप और 2011 वर्ल्ड कप जिताया। भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे सफल कप्तान धोनी को पद्म भूषण, पद्म श्री और राजीव गाँधी खेल रत्न पुरस्कार से भी नवाजा गया है।

लोगों के बीच एमएस धोनी बहुत लोकप्रिय है और उनके फैंस उनके लिए इस कदर दीवाने है कि उनकी एक फैन ने तो उन्हें सरेआम किस तक कर दिया था। दरअसल यह किस्सा 2 मई 2007 का है जब धोनी कोलकाता स्थित ईडन गार्डन से मॉर्निंग प्रैक्टिस कर बस की ओर लौट रहे थे तभी अचानक से एक महिला धोनी की तरफ आयी और उन्हें सरेआम किस कर लिया। इस महिला फैन की दीवानगी देख सभी हैरान हो गए, यह महिला सुरक्षा घेरे को तोड़ धोनी से मिली। बता दें की यह महिला बेहरामपुर से 250 किमी दूर सिर्फ धोनी से मिलने के लिए वहां खड़ी हुई थी।

Happy Birthday MS Dhoni

धोनी के प्रति फैंस की है गजब की दीवानगी

धोनी की इस महिला फैन ने हाथ में ‘धोनी आई लव यू’ का पोस्टर पकड़ा हुआ था। धोनी से मिलकर यह महिला फैन भावुक हो गयी उसकी खुशी का अंदाजा आप उसके आंखों में आंसू से लगा सकते है। इससे पहले भी धोनी के कई फैंस की दीवागनी देखने को मिली है। MS Dhoni को सब माही के नाम से भी जानते है। आपको बता दें कि एक महिला फैन ने तो उन्हें मैच के दौरान प्रपोज भी किया था। भारत के सबसे सफल टेस्ट कप्तान हैं धोनी, भारत ने उनकी कप्तानी में 27 टेस्ट जीते हैं और वह वनडे (110) और टी20 इंटरनेशनल (41) में भी सबसे सफल भारतीय कप्तान हैं।

MS Dhoni ने 4 जुलाई 2010 में साक्षी सिंह रावत से शादी की थी और उनकी बेटी जीवा है जिसका जन्म 06 फरवरी 2015 को हुआ था। एमएस धोनी कप्तान के तौर पर सबसे ज्यादा इंटरनेशनल मैच (332) खेलने वाले खिलाड़ी हैं। धोनी ने बहुत अपनी कड़ी मेहनत और लगन से बहुत से खिताब अपने नाम किए हैं।

Share this on