Sridevi : 50 वर्ष की उम्र में कराया इतना बोल्ड फोटोशूट कि टॉप मॉडल्स के भी छुट गए पसीने

जहां 50 वर्ष की आयु में आदमी बुढ़ापे की तरफ बढ़ने लगता हैं वहीं श्रीदेवी 50 वर्ष की आयु में बहुत ग्लैमर दिखाई देती थी
 
मात्र 54 वर्ष में दुनिया छोड़ने वाली श्रीदेवी दिखने में बेहद ही खूबसूरत थी और इतनी उम्र के होने के बावजूद वो काफी ग्लैमर्स दिखाई देती थी। क्या आप जानते हैं कि जब श्रीदेवी 50 वर्ष की थी तो उन्होंने अपना एक बोल्ड फोटोशूट करवाया

Youthtrend Bollywood Gossip Desk : श्रीदेवी एक ऐसी अदाकारा थी जिन्होंने दक्षिण भारत से होने के बावजूद हिंदी सिनेमा में अपनी छाप छोड़ी थी, कई बेमिसाल फिल्में देने वाली श्रीदेवी अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए कई राष्ट्रीय अवार्ड भी जीत चुकी हैं 2018 में श्रीदेवी ने एक हादसे में दुनिया को अलविदा कह दिया था।

मात्र 54 वर्ष में दुनिया छोड़ने वाली श्रीदेवी दिखने में बेहद ही खूबसूरत थी और इतनी उम्र के होने के बावजूद वो काफी ग्लैमर्स दिखाई देती थी। क्या आप जानते हैं कि जब श्रीदेवी 50 वर्ष की थी तो उन्होंने अपना एक बोल्ड फोटोशूट करवाया जिसको देखकर लोगों को काफी हैरानी हुई थी। आइये जानते हैं कैसा फोटोशूट करवाया था श्रीदेवी ने।

50 वर्ष की उम्र में भी जलवा बरकरार था श्रीदेवी के ग्लैमर का

जहां 50 वर्ष की आयु में आदमी बुढ़ापे की तरफ बढ़ने लगता हैं वहीं श्रीदेवी 50 वर्ष की आयु में बहुत ग्लैमर दिखाई देती थी, 50 वर्ष की उम्र में ही श्रीदेवी ने एक मशहूर फैशन मैगज़ीन वोग के लिए एक शानदार फोटोशूट करवाया था, ये फैशन फोटोशूट बोल्ड थीम पर आधारित था। इस फोटोशूट में उनके हर लुक के लिए उनके बोल्डनेस में एलीमेंट को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया था, इस फोटोशूट में श्रीदेवी ने बहुत ही बोल्ड फोटोशूट करवाया था जिसके लिए उन्होंने अलग-अलग ड्रेस पहनी थी।

Unseen Performance of Sridevi | Last Award Show| YouthTrend

फोटोशूट में अलग-अलग तरह की बेमिसाल ड्रेस में नजर आई थी श्रीदेवी

श्रीदेवी ने फोटोशूट के दौरान एक सीन के लिए फॉर्मल पेंसिल स्कर्ट, थ्री-फोर्थ लेंथ का टॉप पहना था और उसके ऊपर शानदार दिखाई दे रहा ब्लेजर पहना हुआ था, इस ड्रेस में उनके द्वारा दिये गए पोज़ में उनकी हॉटनेस खूबसूरती से झलक रहीं थी। इसी पोज़ में उन्होंने एक मेल मॉडल के साथ दीवार के सहारे पोस दिया था। इसी फोटोशूट के अन्य सीन में वो वन टोन सूट में दिखाई दे रहीं थी जिसमें वो एक क्लासरूम में दिखाईं दें रही हैं और स्टूडेंड के साथ फ्लर्ट करती हुई दिखाई दे रहीं हैं।

ये भी पढ़े :-बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता देवानंद के काले कोट पर कोर्ट ने लगाया था बैन, जानें क्या थी वजह

sridevi

हर ड्रेस में काफी बोल्ड और ग्लैमर्स दिखाई दे रहीं थी श्रीदेवी

एक फोटोशूट में वो ग्रीन ऑफ शोल्डर सैटन गाउन पहने हुए डेस्क पर बैठी दिखाई दे रही थी, जबकि एक अन्य फोटोशूट में वो सफेद रंग की स्कर्ट और टॉप में थी, वोग मैगज़ीन के कवर पेज के लिए श्रीदेवी ने पिंक रंग का रफल गाउन पहना हुआ था। इस गाउन के फ्रंट पर एक रोज पैटर्न बना हुआ था और उन्होंने बालों को बैक पफ स्टाइल दिया हुआ था।

From around the web