Aryan Khan Arrest : एक नजर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बारे में जो आप जानना चाहते हैं

Aryan Khan Arrest | बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी (NCB) ने ड्रग्स केस के मामले में हिरासत में ले लिया है। यह खबर सुनते ही बॉलीवुड में सनसनी फैल गई और सब के मुंह पर ताला लग गया। आपको बता दें कि मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज़ शिप में रेव पार्टी चल रही थी जिसमें आर्यन खान (Aryan Khan) भी शामिल थे। जैसे ही एनसीबी को इस बात की जानकारी हुई कि पार्टी में ड्रग्स आदि भी है तो टीम ने छापेमारी कर क्रूज़ से 8 लोगों को गिरफ्तार किया जिसमे आर्यन खान भी शामिल थे।

फिलहाल अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे को NCB ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ अभी जारी है। वहीं आर्यन खान का फोन भी NCB ने अपनी हिरासत में ले लिया है। आपको बता दें कि अभी तक आर्यन खान ( Aryan Khan ) की प्राइवेट लाइफ के बारे में किसी को नहीं पता था लेकिन इस केस में उलझने के बाद ऐसा लगता है कि सब कुछ सार्वजनिक हो सकता है।

किंग खान के बेटे Aryan Khan

Aryan Khan Arrest

आर्यन खान (Aryan Khan) बॉलीवुड के सबसे मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के सबसे बड़े बेटे हैं, इनकी माता का नाम गौरी खान है। शाहरुख खान और गौरी खान के दो बेटे और एक बेटी है, सबसे बड़े बेटे का नाम आर्यन खान है और छोटे बेटे का नाम अबराम खान है और उनकी बेटी का नाम सुहाना खान है। आर्यन खान ने स्नातक की पढ़ाई अमेरिका की एक यूनिवर्सिटी से इसी साल पूरी हुई है।

Aryan Khan नहीं बनाना चाहते अभिनेता

शाहरुख खान का कहना है कि आर्यन खान (Aryan Khan) अभिनेता नहीं बनना चाहते क्योंकि उनकी रूचि फिल्में बनाने में है। आर्यन खान बॉलीवुड में जाना तो चाहते हैं लेकिन फिल्मे बनाना नहीं चाहते उनकी रूचि डायरेक्टर बनने में है, अभिनेता बनने में नहीं। डायरेक्टर बनने के लिए आर्यन खान यूएस में ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। लेकिन शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान एक्टिंग की दुनिया में जाना चाहती हैं।
जिसको लेकर वह अपने स्कूल खत्म करने के बाद ही ट्रेनिंग के लिए भी जा सकतीं हैं।

इन फिल्मों में नजर आ चुके हैं Aryan Khan

Aryan Khan Arrest

2019 में रिलीज हुई द रॉयल किंग मूवी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ने सिंबा के किरदार में अपनी आवाज दी है जिसकी शाहरुख खान ने काफी तारीफ की है। शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन की आवाज बेहद मिलती है रॉयल किंग मूवी में आर्यन खान ने सिंबा के किरदार में अपनी आवाज दी है उसको सुनकर ऐसा लगेगा जैसे शाहरुख खान की ही आवाज हो। वही बचपन मे ‘कभी खुशी कभी गम’ के साथ ही ‘कभी अलविदा ना कहना’ जैसी मूवी में आर्यन खान नजर आ चुके हैं.

Chandan Singh

Chandan Singh is a Well Experienced Hindi Content Writer working for more than 4 years in this field. Completed his Master's from Banaras Hindu University in Journalism. Animals Nature Lover.

%d bloggers like this: