#BottleCapChallenge | अक्षय और टाइगर से भी आगे निकले विद्युत जामवाल, देखें विडियो

सोशल मीडिया पर कोई न कोई चैलेंज चलता रहता है कभी डांस चैलेंज तो कभी स्टंट चैलेंज, इन दिनों भी एक और चैलेंज सामने आया है जो सोशल मीडिया पर खूब चल रहा है। सभी लोग इस नए चैलेंज को कर अपनी वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म पर खूब पोस्ट कर रहे हैं जिसके चलते सोशल मीडिया पर धमाल मचा हुआ है। सोशल मीडिया पर चल रहे इस नए चैलेंज का नाम #BottleCapChallenge है। इस चैलेंज का जादू हॉलीवुड से लेकर के बॉलीवुड तक छाया हुआ है।

#BottleCapChallenge

#BottleCapChallenge, कैसे हुई शुरुवात

बता दें कि इस चैलेंज की शुरुआत हॉलीवुड से हुई और अब ये बॉलीवुड तक पहुंच गया है, #BottleCapChallenge को सबसे पहले हॉलीवुड स्टार जेसन स्टेथम ने पूरा किया था जिसके नक्शेकदम पर चल बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार भी इस स्टंट को पूरा करते दिखाई दिए। जेसन स्टेथम को यह चैलेंज इरोलसन ह्यूज ने दिया था। इस चैलेंज को एक्टर जैकी चैन और टाइगर श्रॉफ ने भी किया है। टाइगर श्रॉफ ने भी आँखों पर पट्टी बांधकर अलग अंदाज में इस चैलेंज को पूरा किया। बॉलीवुड के और भी कई सितारें भी इस चैलेंज को स्वीकार कर इसे करते दिखाई दे रहे हैं।

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जैसे स्टार्स इस चैलेंज को कर चुके हैं और उनकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं लेकिन अब इन दोनों स्टार्स को इस चैलेंज में अब विद्युत जामवाल करते दिखाई दिए। विद्युत जामवाल ने इस चैलेंज को और कठिन कर दिया है।

दरअसल इस ‘#BottleCapChallenge में सामने रखी एक बोतल के ढक्कन को रिवर्स किक के साथ खोलना होता है लेकिन इसमें बोतल नहीं गिरनी चाहिए अगर बोतल नहीं गिरती है तो यह चैलेंज पूरा होता है। #BottleCapChallenge को एक अलग अंदाज में पूरा कर विद्युत जामवाल ने इस चैलेंज का स्तर और बढ़ा दिया है। विद्युत जामवाल की वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही है। बता दें कि मार्शल आर्ट्स में महारथ हासिल करने वाले विद्युत जामवाल ने ‘बॉटल कैप चैलेंज’ में अपनी रिवर्स किक से एक नहीं बल्कि तीन बोतलों के ढक्कन खोले हैं।

विद्युत जामवाल ने 3 बोतल से पूरा किया चैलेंज

विद्युत जामवाल सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस और मार्शल आर्ट्स की वीडियो के चलते सुर्खियों में बने रहते है। दरअसल विद्युत जामवाल केरल के सबसे प्राचीन मार्शल आर्ट्स फॉर्म में भी महारत हासिल कर चुके हैं। विद्युत जामवाल की यह वीडियो देखते ही देखते इंटनेट पर आग की तरह फैल गयी है। लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर करते दिखाई दे रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी इस चैलेंज की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि ‘मैं खुद को रोक नहीं पाया #BottleCapChallenge, अपने आइडल से इंस्पायर होकर। मुझे दिखने वाले बेस्ट वीडियो को मैं री-ट्वीट और री-पोस्ट करूंगा। तो लड़कों और लड़कियों इसे करो। इसे करते हैं।’

Share this on