अभी अभी: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री का 57 वर्ष की उम्र मे हुआ निधन, आखिरी ख्वाहिश रह गयी अधूरी

एक जमाने की मशहूर बॉलीवुड अदाकारा गीता कपूर जिन्होने फिल्म “पाकीजा” में राजकुमार की दूसरी पत्नी का किरदार निभाया था ने आज शनिवार को (26 मई 2018) हम सभी क अलविदा कह कर चली गई हैं। बता दें की गीता कपूर ने मुंबई स्थित एक वृद्धाश्रम में अपनी अंतिम सांस ली। ऐसा बताया जा रहा है की गीता कपूर करीब पिछले एक वर्ष से अपने बच्चों की राह देख रही थीं मगर उन्हें देखने कोई नहीं आया और आखिर में वो हम सभी को छोड़ कर दूसरी दुनिया में चली गईं।

आखिरी ख्वाहिश रह गयी अधूरी

बता दें की उनकी मौत की खबर की पुष्टि प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने अपने ट्वीटर हैंडल पर की है। उन्होंने उनका एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें उनका शव नजर आ रहा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ’57 साल की गीता कपूर के पार्थिव शव के पास खड़ा हूं, जिन्हें एक साल पहले उनके बच्चे एसआरवी असपताल में छोड़ कर चले गए थे। ओल्ड एज होम में उन्होंने आज अपनी आखिरी सांस ली। हमने उनका काफी ख्याल रखने की कोशिश की, लेकिन बेटे और बेटी से मिलने की उनकी ख्वाहिश अधूरी ही रह गयी और उनका इंतजार उन्हें दिन प्रतिदन कमजोर बना रहा था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अदाकारा गीता कपूर ने करीब 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया था मगर उनको कमाल अमरोही की “पाकीजा” के लिए सबसे ज्यादा याद किया जाता है। फिल्म ‘पाकीजा” में गीता कपूर ने राजकुमार की दूसरी बीवी का किरदार निभाया था जबकि इस फिल्म में मीना कुमार का मुख्य किरदार था।

Share this on

Leave a Reply