बच्चे को गोद में लेकर वोट डालने पहुंचे ये बॉलीवुड स्टार्स, फिर दिखा तैमूर का स्टारडम

इन दिनों पूरे देश में लोकसभा चुनाव का दौर चल रहा है और हमारे चारो तरफ बस इसी की चर्चा चल रही है। फिलहाल आपको बता दें की इस समय चुनाव का चौथा चरण चल रहा है जिसमे कि 72 सीटों पर 9 राज्यों में वोटिंग होनी है। इसी बीच कल महाराष्ट्र के मुंबई में वोटिंग हुई और यहाँ पर भारी मात्रा में बढ़ चढ़ कर लोग वोट देने पहुंचे। आम लोगो के कई मशहूर हस्तियों और बॉलीवुड के सितारों ने भी वोटिंग में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। कोई भी सितारा देश के नागरिक होने के नाते अपनी वोट देने कि ज़िम्मेदारी को पूरा करने से चूकना नहीं चाहता था। सभी ने पोलिंग बूथ पर पहुंचकर अपनी उपस्तिथि लगायी। वोटिंग करने आये बॉलीवुड के कुछ ऐसे भी सितारे थे जो अपने बच्चों को गोद में लेकर आये थे और उन्होने अपनी अपनी नटखट हरकतों से सभी का ध्यान भी आकर्षित किया, जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

सुष्मिता सेन

फिल्म इंडस्ट्री की बेहद ही सफल और खूबसूरत अभिनेत्री सुष्मिता सेन भी अपनी बेटी के साथ नजर आईं। यह पहली बार हैं जब उनकी बेटी ने वोट डाला हैं। रेनी 20 साल की हो गईं हैं। रेनी और अलीसाह दोनों ही मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन द्वारा गोद ली हुई बेटियां हैं। वोट डालने के बाद सुष्मिता सेन ने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, साथ ही बाकी लोगों से भी वोट डालने की अपील की।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी और छोटे बेटे अबराम के साथ पोलिंग बूथ पर पहुंचे और अपना वोट दिया। शाहरुख़ और गौरी के साथ अबराम की भी मीडिया ने खूब तस्वीरें खींची। आपको बता दे कि अबराम अभी मात्र 5 साल के हैं लेकिन जब भी उनकी कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर आती है शाह रुख के फैंस उसको खूब शेयर करते हैं।

सुनील शेट्टी

आपको बताते चलें की अन्य स्टार्स के साथ ही साथ बॉलीवुड के एक्शन स्टार सुनील शेट्टी ने भी जुहू में मतदान किया और इस मौके पर उनकी पत्नी माना शेट्टी और अभिनेत्री बेटी अतिया शेट्टी और बेटा अहान शेट्टी ने भी वोट डाला हैं। वो इस लोकतंत्र के पर्व में शामिल हुए। मतदान के बाद सुनील शेट्टी के परिवार स्याही लगी अंगुली दिखाकर लोगों से वोटिंग की अपील की है।

करीना कपूर

फिल्म इंडस्ट्री की बेगम कही जाने वही करीना कपूर भी वोट देने पोलिंग बूथ पहुंची। करीना अपने साथ गोद में तैमूर को भी लेकर आयी थी, तैमूर की फैन फॉलोविंग के बारे में तो हम सभी जानते हैं। इतनी सी उम्र में तैमूर को किसी भी बॉलीवुड सितारे जैसी स्टारडॅम मिलती है। कल वोट देने पहुंची करीना की तैमूर के साथ की सभी पिक्चर्स खूब वायरल ह रही हैं।

अजय देवगन

लोकतन्त्र के सबसे बड़े उत्सव के मौके पर अजय देवगन अपनी पत्नी काजोल और अपने बेटे युग के साथ कल वोट देने पोलिंग बूथ पर पहुंचे। काजोल के बेटे युग जब भी मीडिया के सामने आते हैं तो फोटोग्राफर्स को चिढ़ाने का मौका कभी नहीं छोड़ते। युग का स्वभाव बेहद ही चंचल है और कल भी उनमे चंचलता का भाव देखने को मिला।

आमिर खान

आमिर खान भी कल अपनी पत्नी किरण के साथ वोट देने पहुंचे। वोट देने के बाद आमिर ने मीडिया से बात की और बातचीत के दौरान उन्होंने मीडिया को एक चुटकुला भी सुनाया। वोट देने कंगना रनौत भी पहुंची और वोट देने के बाद मीडिया से बात के दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि ‘अभी तक हम इटैलियन सरकार के नौकर थे’।

मुकेश अम्बानी

देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अम्बानी भी अपने तीनो बच्चों आकाश, ईशा और अनंत के साथ वोट देने के लिए वोटिंग बूथ पहुंचे और अपना वोट दिया।

सचिन तेंदुलकर और अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के बिग बी भी अपने परिवार सहित पोलिंग बूथ पर वोट देने के लिए पहुंचे। अमिताभ, जया, अभिषेक और ऐश्वर्या ने अपने वोट के अधिकार को वोट देकर पूरा किया और फिर मीडिया के सामने आके तस्वीरें भी खिचाई। इसके अलावा God of Cricket यानी की सचिन तेंदुलकर भी पत्नी अंजलि और दोनों बच्चों सारा और अर्जुन के साथ वोट देने पहुंचे।

Share this on