दुख की इस घड़ी में ऐश्वर्या से शाहरुख तक तमाम सितारे पहुंचे अजय-काजोल को देने सांत्वना

अजय देवगन के पिता और दिग्गज एक्शन डायरेक्टर, वीरू देवगन का कल सुबह मुंबई में निधन हो जाने से बॉलीवुड सदमे और शोक में डूबा हुआ है। दुखद समाचार के बीच, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज दिवंगत निर्देशक को अंतिम सम्मान देने के लिए अजय और काजोल के घर पहुंचे। आपको बता दे लम्बी बिमारी से जूझने के बाद उनका कल निधन हो गया।

वीरू देवगन का फिल्म जगत में योगदान

वीरू देवगन ने 80 से अधिक फिल्मों के लिए लड़ाई और एक्शन दृश्यों को कोरियोग्राफ किया था, जिसमें दिलवाले (1994), हिम्मतवाला (1983) और शहंशाह शामिल हैं। उन्होंने फिल्म “हिंदुस्तान की कसम” का निर्देशन भी किया था। कई फिल्मो के लिए उन्होंने बतौर प्रोडूसर भी काम किया।

अपने पिता के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में अभिनेता अजय देवगन ने कहा था कि “मेरे जीवन में सिंघम केवल मेरे पिता हो सकते हैं क्योंकि वह एक ऐसे आदमी थे जो उस समय अपनी जेब में 4 रुपये लेकर बॉम्बे कुछ बनने का सपना लेकर आए थे। उन्होने अपने जीवन में काफी संघर्ष किया है, छोटा बड़ा हर तरह का काम किया, कई कई दिनों तक भूखे भी रहे, सोने को छत नही मिल पायी थी। मगर उनके हौसलों में कमी नहीं थी जिसकी वजह से एक दिन उन्होने अपने मुकाम को पा ही लिया।

ये सितारे पहुंचे अजय-काजोल को देने सांत्वना

बॉलीवुड स्टार सनी देओल भी अपने भाई बॉबी देओल अजय देवगन के घर पहुंचे।

अभिनेता अनिल कपूर भी अपने भाई बोनी कपूर और भतीजे अर्जुन कपूर के संग अजय और काजोल को सांत्वना देने उनके घर पहुंचे।

अभिनेता संजय दत्त और निर्देशक साजिद खान भी अजय के देवगन परिवार को सांत्वना देने पहुंचे।

कल सुबह सांस फूलने की शिकायत के बाद वीरू देवगन को सूर्या अस्पताल, सांताक्रूज़ में भर्ती कराया गया था। हालांकि, भर्ती होने के बाद उन्हें कार्डियक अरेस्ट हो गया जिससे उनका निधन हो गया। वीरू देवगन सिनेमा की दुनिया में एक जाना-माना नाम थे और उनकी मौत से उद्योग जगत में शोक की लहर दौड़ गई। शाहरुख खान, काजोल और अजय के साथ दु:ख की घड़ी में अजय देवगन के घर पर अकेले पहुंचे। वहीं अभिषेक और ऐश्वर्या भी उनके घर पहुंचे। काजोल, ऐश्वर्या को देखकर अपने आंसू रोक नहीं पायी और फूट-फूट कर रोने लगीं।

Share this on