अपना बंगला छोड़ किराये के घर में शिफ्ट होने जा रहे अजय देवगन, जानिए वजह

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन हर साल एक नयी ब्लॉकबस्टर मूवी के साथ आते हैं, वो आजकल अपनी नयी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ को लेकर चर्चा में हैं। अजय देवगन की इस नयी फिल्म में दो अभिनेत्रियां भी है तब्बू और ‘यारियां फिल्म की एक्ट्रेस रकुल प्रीत कौर, इस मूवी के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। रोमांटिक कॉमेडी से भरपूर ये फिल्म ‘दे दे प्यार दे ‘ 17 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। उम्मीद यही है कि अजय देवगन की हर दूसरी फिल्म की तरह ये भी बॉक्स ऑफिस पे खूब धमाल मचाएगी। इसके आलावा एक और वजह भी है जिसकी वजह से अजय देवगन न्यूज़ में बने हुए हैं।

अजय देवगन और उनकी पत्नी काजोल आजकल मुंबई में एक नए घर की तलाश में हैं। लेकिन वो ये घर खरीदने के लिए नहीं बल्कि किराये पर लेने के लिए ढूंढ रहे हैं। अब आप सोच रहे होंगे की ऐसी क्या ज़रूरत आ पड़ी की उन्हें अपना करोड़ो का बंगला छोड़कर किराये पर लेना पड़ रहा है। तो आपको बता दे की अजय और काजोल दोनों ही पिछले एक साल से अपने बंगले को रेनोवेट करवाना की सोच रहे थे जिसमे की लगभग २ साल का समय लग जायेगा , और अब उन्होंने ने इस साल मन बना लिया है घर पे काम शुरू करने का।

अजय देवगन का बंगला जिसमे कि वो काजोल से 1991 में शादी करने के बाद से ही रह रहे थे वो मुंबई के जुहू इलाके में है और वोह उसी के आस पास कही दूसरा बंगला ढूंढ रहे हैं। लेकिन समस्या ये है कि अजय और काजोल 2 साल के लिए किराये पर बंगला मिलने में परेशानी हो रही और वह जल्द से जल्द अपने घर का काम भी शुरू करवाना चाहते हैं।

बहुत सारे बॉलीवुड के दिग्गज इस इलाके में रहते है जिनमे की धर्मेंद्र, रितिक रोशन, अनिल कपूर साहिल है, इसलिए अजय के लिए यहाँ घर ढूंढ़ना आसान नहीं होगा दोनों पति-पत्नी का प्लान है कि कोई नया बांग्ला खरीदने के बजाय वो अपने पुराने बंगल को ही बंगले को ही जगह का सही इस्तेमाल करके बड़ा और कम्फ़र्टेबल बना लें। सूत्रों की माने तो पिछले ही साल अक्टूबर में अजय ने अपनी 15 वर्षीय बेटी निसा लिए सिंगापुर में एक नया अपार्टमेंट ख़रीदा था जो कि सिंगापूर पढ़ाई करने गयी हुई है।

Share this on