पति अभिषेक के कारण ऐश्वर्या की उड़ गई है रातों की नींद, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

बॉलीवुड की काफी मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की खूबसूरती का पूरी दुनिया दीवानी है। उन्होंने बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है और अपने खूबसूरती वह अभिनय के माध्यम से पुरे दुनिया को अपना दीवाना बना रखा है। वह अभिषेक बच्चन से शादी कर बच्चन परिवार की बहु भी बन चुकी है। ऐश और अभिषेक की लोगो को काफी ज्यादा पसंद आती है। ऐसे में आजकल ऐश्वर्या इन दिनों अभिषेक बच्चन के कारण काफी परेशान हैं।

जी हाँ, उनकी परेशानी का कारण कोई ओर नहीं बल्कि खुद उनके पति अभिषेक बच्चन है। जी हां, ऐश्वर्या इन दिनों अपने पति अभिषेक के करियर को लेकर काफी परेशान है और वो बड़े-बड़े फिल्ममेकर्स से बात भी करने में लगी हैं। असल में अभिषेक बच्चन फ़िल्मी पर्दे पर अंतिम बार 2016 में रिलीज हुए फिल्म हाउसफुल-3 में नजर आए थे। इस फिल्म को लोगो ने काफी पसंद किया था। इससे पहले अभिषेक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं लेकिन उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर उतना खास कमाल नहीं कर पाईं है। ऐसे में ऐश ने अपने पति के फिल्मी करियर को संवारने के लिए कई बड़े फिल्ममेकर्स से भी बात करने लगी है।

यह ही पढ़े : अरसों बाद शूटिंग पर एक साथ नजर आए अमिताभ और जया बच्चन

आजकल अभिषेक के पास जो भी फिल्म के ऑफर आ रहा है, उसे पहले ऐश्वर्या देख रही हैं और ऐश फिल्म की स्क्रिप्ट से लेकर हर चीज को बारीकी से जांच परख रही हैं। इसके साथ ही ऐश ने सलमान खान की एक्स मैनेजर रेश्मा शेट्टी से अभिषेक के कैरियर के लिए हाथ भी मिला लिया है। वहीँ कई फिल्म मेकर्स ऐश्वर्या और अभिषेक को एक साथ अपनी फिल्म में लेने की बात कर रहे हैं।

Share this on

Leave a Reply