मोतीचूर चकनाचूर फिल्म में आथिया एक नए एवं मोहक अवतार में नज़र आ रही है उनके इस सहज और सरल लुक को भोपाल के टेलर द्वारा तैयार किया गया है

आथिया ने एक दम नए मोहक अवतार में मोतीचूर चकनाचूर में खुद को प्रकट किया, एक ऐसा लुक जो भोपाल के एक स्थानीय टेलर द्वारा तैयार किया गया था

जब से फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का ट्रेलर लॉन्च किया गया, तब से ही इसे हर जगह से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है. पहली बार नवाज़ और आथिया की जोड़ी को पर्दे पर देखना दिलचस्प होगा. दर्शकों और फिल्म इंडस्ट्री के बीच इस ट्रेलर ने नई-नई बातों का दौर शुरू कर दिया है. विशेष तौर पर आथिया के लिए जो इस सुंदर-सरल और छोटे शहर की लड़की के अवतार में इससे पहले कभी नहीं देखी गई।

भोपाल की रहने वाली अनीता अवस्थी उर्फ एनी की भूमिका को निभाने के लिए , आथिया ने उसके चरित्र, उसकी जड़ों, उसकी विश्वास पात्रों तथा अन्य प्रणाली को समझने के लिए बहुत सारा समय दिया. इस पूरी स्टडी में उनका लुक भी शामिल था. पूरी तरह से अपने निभाए जानें वाले किरदार की तरह नज़र आने के लिए आथिया और उनके स्टाइलिस्ट ने भोपाल की कुछ जगहों का भी विजिट किया और कुछ लोकल टेलर्स को ढूंढा जो आथिया के लुक को किरदार के अनुसार ढाल सकें.

फिल्म में अपने लुक के बारे में बात करते हुए आथिया ने कहा “इस तरह का अनुभव मेरे लिए पहली बार था इसलिए मैं वास्तव में फिल्म में एक वास्तविक अनुभव लेना चाहती थी और विश्वसनीय लगना चाहती थी. इसलिए मेरे स्टाइलिस्ट, दर्शन जालान और मैंने स्टाइल और कलर पैलेट पर फैसला लिया और हमने कई बार शूटिंग के दौरान भोपाल के लिए उड़ान भरी और वहां जाकर हमने कई लोकल टेलर्स को शॉर्टलिस्ट किया ताकि वह फिल्म में मेरे किरदार के लुक के लिए सलवार कमीज और साड़ी बना सकें.

सलवार के साथ स्वेटर्स एक अद्वितीय लुक दे रही थी और सॉक्स के ऊपर सैंडल्स एक छोटे से गांव का फील दे रहे थे. मैं बहुत खुश हूँ कि हमने इसे इस तरह से किया क्योंकि एक बार जब मैं उन कपड़ो में आ जाती थी तो मुझे एनी की तरह महसूस होता था नाकि ऐसा लगता था कि आथिया एनी को प्ले कर रही है.”

वायकॉम 18 स्टूडियोज, वुडपेकर मूवीज, राजेश और किरण भाटिया द्वारा निर्मित, फिल्म में नवनी परिहार, अभिषेक रावत और कई अभिनेता प्रमुख भूमिका में है। देवमित्र बिस्वाल द्वारा निर्देशित, मोतीचूर चकनाचूर 15 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है।

Share this on