Wednesday, January 17

अगर आप भी चाहती हैैं कि आपकी हर बात माने आपका पति तो बस करें ये एक काम फिर देखेंगे…

हमारे देश में ऐसी कई शादीशुदा लोग है, जो शादी होने के बावजूद भी किसी अन्य स्त्री से प्रेम करने लगते है या किसी अन्य स्त्री की ओर आकर्षित होने लगते है। ऐसे में वो अपनी पत्नी वो ख़ुशीयां नहीं देते है जिनकी वो हकदार रहती है। ऐसे लोग अपने पत्नी से छोटी छोटी बातो पर लड़ाई – झगड़े कर लेते है, उनका तिरस्कार कर देते है और उन्हें अपशब्द भी कहते है। ऐसी महिलाऐं अपने जीवन से बिल्कुल निराश हो जाती है। इन सब के कारण उनकी खुशहाल जिंदगी भी नरक बन जाती है। ऐसी ही महिलाओं के लिए आज हम कुछ टोटके ले कर आये है, जिसे करके आप अपने पति को अपने वश में कर सकती है और अपने पति का प्यार हासिल कर सकती है।

हर शादीशुदा महिला का एक ही सपना होता है कि उसका पति उसे हमेशा प्यार करें, उसकी परवाह करें और उसे जीवनभर खुशहाल रखे लेकिन ऐसा सभी महिलोओं के साथ नहीं हो पाता है। हमारे समाज में कई तरह के मानसिकता वाले लोग पाये जाते है, जिनमे से कुछ सही तो कुछ गलत सोच के होते है। तो चलिए आज आपको बतातें है वो टोटके बताते है, जिन्हें करके आप आपने पति को वश में कर सकती है और उनका सारा प्यार भी पा सकती है लेकिन उससे पहले हम आपको यह बता दे कि इन टोटकों का प्रयोग केवल वहीँ महिलाऐं करें जो ऐसी परेशानियों से जूझ रहीं हो।

यह भी पढ़े :-शास्‍त्रों के अनुसार, अगर इस दिन पति-पत्नी बनाते हैं संबंध तो जन्‍म लेगा किन्‍नर

ऐसी महिलाऐं जिन्हें लगता है कि उनके पति का मोह उनके प्रति खत्म हो गया है और अब वो उनसे प्यार नहीं करते है तो आप उनको दोबारा अपनी ओर आकर्षित करने के लिए आप इन टोटको का प्रयोग कर सकते है।

पति को वश में करने का पहला टोटका-

पहला टोटका हम जो आपको बताने जा रहे है, वो काफी सरल है और इसे जितने लोगो ने भी अपनाया है उन्हें इससे जरुर लाभ हुआ है। पति या पत्नी का प्यार कम हो तो भगवान श्री कृष्ण का सुमिरन करना शुभ होता है।  इस टोटके में आप शुक्रवार के दिन तीन इलायची अपने बदन से स्पर्श कराये और उसे छुपा कर रखे जैसे आप साडी पहनती है तो इसे आप अपने पल्लु में बांध कर रख सकती है या फिर आप इसे रुमाल में भी बांध कर रख सकती है। उसके बाद अगले दिन यानि शनिवार की सुबह इलायची पिस ले और किसी भी व्यंजन में मिलाकर अपने पति या प्रेमी को खिला दे। इसका असर आपको मात्र तीन शुक्रवार में दिखना शुरू हो जाएगा।

यह भी पढ़े :-अगर आपके पास भी है पांच रुपये केे ये नोट तो आप भी बन सकते हैं लखपति, जानें कैसे

पति को वश में करने का दूसरा टोटका-

इस टोटके में शनिवार के दिन अर्ध रात्री में 7 लौंग लेकर उस पर 21 बार अपने पति का नाम लेकर उस पर फूंक मारे और अगले दिन रविवार को इनको आग में जला दे। इस टोटके को लगातार 7 बार करने से पति के अलावा अन्य किसी का भी वशीकरण किया जा सकता है। इसका असर आपको दो से तीन हफ्तों में ही दिखना शुरू हो जाएगा।

यह भी पढ़े :-जानें आखिर शादी के बाद तुरंत हनीमून पर क्यों निकल जाते हैं कपल्स? कैसे हुई इसकी शुरुवात

पति को वश में करने का तीसरा टोटका-

जिन स्त्रियों के पति किसी अन्य स्त्री से प्रेम करने लगे है और आपसे दूर रहते है साथ ही लड़ाई – झगड़ा करते है तो गुरुवार या शुक्रवार की रात में 12 बजे पति के चोटी की कुछ बाल काट ले और घर में ही उसे ऐसे किसी स्थान में रख दें जहाँ आपके पति की नजर ना पड़े। ऐसा करने से आपके पति आपकी ओर आकर्षित होंगे और वह आपकी बात भी मानने लंगेगे। 10 से 15 दिनों के बाद बालो को जलाकर अपने पैरो से कुचल कर उसे घर से बाहर फेंक दें।

यह भी पढ़े :-रोज सुबह उठते ही महिलाओं को कर लेने चाहिए ये काम, बेहद जरूरी होता है ये

पति को वश में करने का चौथा टोटका-

यदि आप के पति किसी अन्य स्त्री से सम्बन्ध रखते है और आपको अपशब्द बोलते है तो आप रविवार को शाम के समय अपने घर और शयन कक्ष में गूगल की धुनी दें। धुनी करने से पहले उस स्त्री का नाम ले और यह कामना करे कि आपको इसके चक्कर से शीघ्र ही छुट जाए। यदि आप इस टोटके को पुरे श्रद्धा और विश्वास से करें तो आपको इसके जरुर लाभ मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *