शादी के कुछ ही महीने बाद विराट को मिल गई इतनी बड़ी खुशखबरी जिसे सुनकर…

हमारे देशों में क्रिकेट की प्रति लगाव बाकि अन्य देशो की अपेक्षा कई ज्यादा गुना है, भारत में हर शख्स क्रिकेट प्रेमी है। यहाँ के लोगो में क्रिकेट को लेकर काफी उत्‍सुकता और एक अलग ही तरह का उत्‍साह रहता है। ऐसे में यदि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडियों की बात की जाए तो हमारे देश के ऐसे कई दिग्‍गज खिलाड़ी है, जो अपने प्रदर्शन से लोगों का दिल जीत चुके है। लेकिन कभी कभी कुछ कारणों के चलते मैंच के दौरान कुछ ऐसा हो जाता है, जिसके कारण भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ता है।

यह भी पढ़े :-शादी के बाद ही विरूष्‍का के रिश्‍ते का सामने आया ये सच, अनुष्का को इस तरह घसीटते दिखे विराट

इन दिनों भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है, भारतीय टीम ने इस बार खेले गये मैंच में कुछ खास प्रदर्शन नही दिखाया है जिसके कारण भारतीय क्रिकेट फैंस थोड़े नाराज दिख रहे है। हालही में भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका में दो टेस्ट मैच हार चुकी है। भारतीय टीम को जहाँ हार का सामना करना पड़ रहा है, वहीँ भारतीय टीम के कप्तना विराट कोहली को एक गुड न्यूज़ मिली है जिसे सुनकर वो काफी खुश है। विराट कोहली अपनी शादी से पहले ही यह कहते आ रहे हैं कि अनुष्का उनके लिये काफी लकी हैं, जिनके आने के बाद सफलता उनकी कदम चूमती जा रही है।

आज जो न्यूज हम आपको बताने जा रहे हैं वो न्यूज सुनकर अनुष्का और विराट दोनों काफी खुश हुए क्योकि आईसीसी ने गुरुवार के दिन विराट कोहली को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के पुरस्कार से सम्मानित किया है और इसके साथ ही उन्हें सर्वश्रेष्ठ वनडे क्रिकेटर व सर्वश्रेष्ठ कप्तान के पुरुस्कार से भी सम्मानित किया गया। इस पर विराट ने कहा कि मेरे लिए 2016 का वर्ष काफी अच्छा रहा और 2017 में भी मुझे काफी सफलताएँ मिली। मैं आगे भी इसे जारी रखूँगा ताकि इसी तरह का खेल जारी रहे।
Share this on

Leave a Reply