Tuesday, January 16

इस कारण हर करवाचौथ पर फूट-फूट कर रोते हैं सलमान खान, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड के खानो में खान सलमान खान का आज जन्मदिन है, सलमान खान आज पुरे 52 वर्ष के हो गये है। सलमान बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक है, जिनका जन्म मध्यप्रदेश के इंदौर में 27 दिसम्बर, 1965 को हुआ था। सलमान ने बॉलीवुड को कई हिट फ़िल्में दी है, जिनमे हम साथ साथ है, मैंने प्यार किया, हैलो ब्रदर, वांटेड, दबंग, बजरंगी भाईजान जैसी और भी बहुत सी हिट फिल्मे शामिल है।

सलमान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘टाइगर जिन्दा है’ रिलीज हुई है जो इस बार भी उनकी कई फिल्मों की तरह यह भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है, इस बार भी कुछ ऐसा ही लग रहा है कि ‘टाइगर जिन्दा है’ अब तक कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी। सलमान अब तक कुवारे है और बॉलीवुड के सबसे ज्यादा माचो मैन भी ऐसे में सलमान खान को देखकर कोई भी यह अंदाजा नहीं लगा सकता है कि सलमान कभी रोते भी होगें लेकिन आज हम आपको यह बता दे कि सलमान जैसे दिखते है वो वैसे है नहीं  बाहर से वो जितने कठोर नजर आते हैं सलमान उतने ही दिल से कमजोर हैं।

आपको हम बता दे कि एक शो के दौरान सलमान ने खुद बताया कि वो हर करवाचौथ की रात को रोते हैं। सलमान आखिर क्यों रोते हुए करवाचौथ की रात बिताते हैं? क्या है इसका कारण? आज हम आपको बताते है क्या है पूरा मामला-

इन दिनों सलमान अपनी फिल्म ‘टाइगर जिन्दा है’ को लेकर काफी प्रमोशन किये। इसी प्रमोशन के दौरान सलमान कलर्स के शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में पहुँचे, जहाँ सलमान इस शो की होस्ट  आर. जे. मलिष्का और रघुराम से काफी बातें की। ऐसे में जब सलमान से पुछा गया कि वो शादी कब कर रहे हैं? तो हर बार की तरह सलमान चुप हो गये और जब शो की होस्ट मलिष्का ने सलमान से पुछा कि आपके लिए जिंदगी में सबसे ज्यादा शर्मिंदगी वाला पल कौन सा था?

यह भी पढ़े :-सलमान खान के लिए आया रिश्ता, ये हसीना करना चाहती है शादी नाम सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान

तो सलमान ने बिना झिझक यह जवाब दिया कि जब उनकी पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ रिलीज़ हुई तो एक अवार्ड शो के दौरान उन्हें यह बताया गया कि आपको बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिलने वाला है और जब अवार्ड शो जैसे ही बेस्ट एक्टर का एलान हुआ तो सलमान अपनी सीट पर खड़े हो गये लेकिन तभी उन्हें पता चला कि बेस्ट एक्टर अवार्ड के लिए जैकी श्रॉफ का नाम चुना गया है वो पल था, जब सलमान काफी शर्मिंदगी महसूस किए थे।

इसी शो के दौरान होस्ट मलिष्का और बलराज ने सलमान से पुछा कि वो वैलेंटाइन्स डे पर क्या करते हैं? तो सलमान यह बताया कि वैलेंटाइन्स डे पर लेग्स करते हैं और फ्रेंडशिप डे पर चेस्ट। सलमान से अगला सवाल यह पूछा गया कि आपने शादी अब तक क्यों नहीं की? तो सलमान ने जवाब दिया कि वो किसी भी लड़की की जिंदगी बर्बाद नहीं करना चाहते है इसलिए आज तक कुंवारे हैं।

सलमान से आखिरकार मलिष्का ने पुछ ही लिया कि फिर आप यह भी बता ही दीजिये कि  आप करवाचौथ के दिन क्या करते हैं? तो सलमान ने बिना कुछ सोचे एक झटके में बोल दिया कि करवाचौथ की रात वो रोते हैं। अब सलमान ने ऐसा जवाब क्यों दिया ये तो सभी जानना चाहते हैं लेकिन सलमान ने इसके आगे कुछ कहा नहीं और ये जवाब सबके लिए एक पहेली ही बनी हुई है, लोग सिर्फ अंदाजा ही लगा रहे है कि आखिर सलमान ने ऐसा क्यों कहा?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *