जानें, कौन है मुकेश अंबानी के साथ घूम रही ये लड़की जिसे अंबानी परिवार ने पलभर के लिए अकेले नहीं छोड़ा

पिछले दिनों जोधपुर में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के लिए कई हस्तियां वहां पहुंची थीं। उनकी शादी उम्मीद भवन पैलेस में इसी वीकेंड में संपन्न हुई। उसके बाद नीता अंबानी और मुकेश अंबानी भी शुक्रवार कि रात को जोधपुर में अपनी बेटी इशा और बेटे अनंत के साथ गए थे।

दुनिया के दस सबसे ज्यादा अमीर लोगों की गिनती में आने वाले भारत के रिलायंस इंडस्ट्री के अध्यक्ष , प्रबंध निदेशक और कंपनी के सबसे बड़े शेयर धारक मुकेश अंबानी के परिवार के लिए 2018 काफी खुशियों भरा रहा। इसी साल मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी श्लोका मेहता से हुई। और दूसरी तरफ उनकी बेटी इशा अंबानी की भी सगाई आनंद पिरामल से इटली के खूबसूरत लेक कोमो में संपन्न हुई।

इन सब के बीच अंबानी परिवार के साथ एक लड़की हंसती खिलखिलाती हुई नजर अाई। ये लड़की थी नीता अंबानी की होने वाली बहू राधिका राधिका मर्चेंट। राधिका मर्चेंट के पिता वीरेन मर्चेंट , जो कि एक बिजनेसमैन हैं। इसके साथ ही वीरेन मर्चेंट इनकॉर हेल्थकेयर के डायरेक्टर और चेयरमैन भी हैं। राधिका की स्कूलिंग मुंबई के कैथेड्रल एंड जॉन कॉनन स्कूल और इकोल मोंडियल वर्ल्ड स्कूल से हुई है। अपनी स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने न्यूयॉर्क युनिवर्सिटी से पॉलिटिकल साइंस की पढ़ाई पूरी की थी। उनकी कुल नेटवर्थ लगभग आठ करोड़ रुपए है।

यह भी पढ़ें-अंबानी के दामाद का दिल है बेहद बड़ा, सिर्फ 50 रुपए में कराएंगे हर बीमारी का इलाज, कैंसर भी इसमें शामिल

राधिका ने अपनी करियर को केडार कंसल्टेंट , देसाई एंड दीवानजी और इंडिया फर्स्ट जैसी कंपनियों से शुरू किया। ये एनिमल वेलफेयर से संबंधित काम भी करती हैं। राधिका को हवाई अड्डे पर खुशी से कैमरे से फोटो खिंचवाते हुए देखा गया। नीता अंबानी के इस खास प्यार को पाने पर राधिका बेहद खुश और हंसते – खिलखिलाते नजर आ रही थीं। नीता अंबानी के बेटे अनंत अपनी मां और गर्लफ्रेंड की इतनी अच्छी बॉन्डिंग को देखते ही रहे। अनंत और राधिका बहुत समय पहले से ही काफी अच्छे दोस्त हैं।

वहां हवाईअड्डे पर नीता अंबानी सफेद और गुलाबी रंग के लहंगे में नजर आ रही थीं और उनकी बेटी इशा मल्टिकलर का शरारा पहने हुए थीं। वहां पूरे परिवार ने फोटोग्राफर्स को अलग अलग खुशहाल पोज दे कर फोटो खिंचवाए उसके बाद वे लोग उम्मीद भवन के लिए निकल गए। वे लोग रात के 12:30 बजे ही वापस मुंबई को चले गए।

Share this on