नहाते हुए लगभग हर लड़की के मन में आती हैं ये दिलचस्प बातें

ऐसा लोग कहते हैं कि लड़कियों का दिमाग 24 घंटे चलता रहता है। वह चाहे कोई भी काम कर रही हो उनके दिमाग में कुछ ना कुछ चलता रहता है। ऐसे ही जब वह बाथरुम में नहाती हैं, तो बहुत सारी बातों को वह सोचती हैं। कि क्या मैं ऐसा कर सकती हूं, क्या मैं वैसा नहीं कर सकती हूं, ऐसा क्यों हुआ, क्या हुआ। इस तरह के बहुत सारे दिलचस्प बातें उनके दिमाग में बाथरुम में नहाते समय आती है। आज हम वही बातें आपको बताएंगे कि वह कौन सी दिलचस्प बातें हैं जो वो नहाते समय सोचती हैं।

1. कहते हैं कि ज्यादातर सिंगर जिन्हें हम लोग बहुत पसंद करते हैं। उन्होंने अपने गाने की शुरुआत बाथरुम से की थी। बस इसीलिए जब लड़कियां बाथरुम में नहाती है तो वह नहाते हुए ये सोचती हैं कि मैं भी अच्छा गा सकती हूं। बस मुझे थोड़ी सी प्रैक्टिस की आवश्यकता है।

2. नहाते समय वह हमेशा पहले अपने बालों की तरफ देखती हैं, और कहती हैं कि क्या आज मुझे आज बाल धोना चाहिए। छोड़ो, आज मैं बाल नहीं धोती। आज मुझे कौन सा किसी को मिलने जाना है।

3. जैसे ही वह पानी को हाथ लगाती है तो वह अपने मन में सोचती हैं। हे ईश्वर, यह पानी तो बहुत ज्यादा गर्म है। पर क्या करु, मैं ठंडे पानी से भी तो नहीं नहा सकती।

4. मैंने कब से बालों में शैंपू लगा रखा है। शायद 10 मिनट से अपने बालों में शैंपू लगा रखा है। शायद, अब मुझे अपने बाल धो लेना चाहिए, और उम्मीद करती हूं कि बाल पहले से ज्यादा खूबसूरत दिखेंगे।

5. देखो मैंने अपने बालों में कंडीशनर लगाया है, और मुझे कंडीशनर लगाएं 2 मिनट हो गए हैं। इसलिए मुझे अपने बालों को जल्दी धो लेना चाहिए। वरना यह खराब भी हो सकते हैं।

6. जब वह अपने बालों को फर्श पर गिरा हुआ देखती है। तो कहती हैं, हे भगवान! लगता है मैं गंजी होने वाली हूं। पूरे फर्श पर मेरे बाल ही बाल बिखरे हुए हैं।

7. काश मैं जब ठंडे ठंडे पानी से नहा रही होती हूं। तो मैं अपने बॉयफ्रेंड को अपने पास बुला लेती, और हम एक दूसरे की बाहों में खो जाते।

8. ओहो! मैंने यह क्या कर दिया। नहाने से पहले मुझे अपने पैरों के बालों को शेव कर लेना चाहिए। या फिर वैक्स करवा लेना चाहिए था। क्योंकि आज तो मैं स्कर्ट पहनने वाली थी।

9. हे भगवान यह मेरे शरीर को क्या हो गया है। मेरे शरीर में तो सब जगह चर्बी जमा हो गई है। बिना कपड़े के मैं बेडोल नजर आ रही हूं। लगता है कल से एक्सरसाइज शुरू करनी पड़ेगी।

10. लड़कियां नहाते हुए हमेशा गाना गाती हैं, और साथ में अपने बॉयफ्रेंड को ऐसा महसूस करती है कि उनका बॉयफ्रेंड उनके साथ बाथरुम में नहा रहा है।

Share this on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *