वरमाला के समय हुआ कुछ ऐसा जिसे देख बारातियों के मुंह खुले के खुले रह गए, 34 लाख लोग देख चुके हैं वीडियो

जैसा की हम सभी देख रहे है कि शादियों को आज कल यादगार और खुबसूरत बनाने के लिए नए- नए थीम का प्रचलन हो गया है। वैसे भारतीय शादियां बहुत फेमस है जो हम सभी मालूम हैं और ये भी जानते है की भारतीय शादियों में कितने सारे रस्‍में और रिवाज निभाए जाते हैं। जैसा कि हम सब देखते हैं कि शादी में फेरों से पहले जयमाला होने का रस्‍म है। उसेे और भी एडवांस तरीके का स्‍टेज बनाया जा रहे है यही कारण है जो दिन-प्रतिदिन शादियों के वेडिंग प्‍लानर और वेडिंग डिजाइनर की डिमांड बढ़ती जा रही है।

क्‍योंकि यही लोग आपकी शादी से पहले शादी में होने वाले रस्में व आपके बजट को देखते हुए आपकी शादी को प्‍लान करते हैं और ये भी तय करते है कि कैसे क्‍या होगा संगीत, जयमाल, फेरे, दुल्‍हन की एंट्री सब कुछ इन्ही लोगों पर निर्भर होता है। जिससे कोई भी शादी एक साधारण शादी न होकर बहुत ही खास व यादगार बन जाती है, क्‍योंकि सब कुछ फिल्‍मी तरीके से होता है। फिर भी कभी कभी इन सब प्‍लान के बावजूद कुछ न कुछ गलती हो ही जाती है लेकिन एक शादी में ये चूक इतना बड़ा हो गया कि दुल्‍हन और दूल्‍हे को बहुत भारी पड़ गया।

जो वीडियो आप देखने जा रहे हैं उसमें भी कुछ ऐसा हुआ जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ये वीडियो शादी का है जिसमें वरमाला की रस्म निभाने जा रही  दुल्हन स्टेज पर वरमाला पहनने के दौरान दूल्हन के साथ कुछ ऐसी घटना हो जाती कि वहां खड़े सभी लोगों की सांसे रूक जाती है लेकिन कुछ देर बाद वहां का माहौल तालियों व सिटियों से गुंज जाता है ।

आपको हम बता दें कि जैसे ही वरमाला के दौरान दूल्हा दुल्‍हन के गले में वरमाला डालता है और दूल्‍हन दूल्हा को वरमाला डालती है उसी के बाद जैसे ही वो दोनों स्‍टेज से नीचे उतरते हैं, तभी स्‍टेज टूट जाता है लेकिन लड़के की समझदारी से घटना एक यादगार लम्हे में बदल जाती है।

विडियो देखे:-

Share this on

Leave a Reply