Tuesday, January 16

मुंबई रिसेप्शन में विराट ने कही ये बात तो अनुष्का ने सबके सामने दे दिया ऐसा रिएक्शन

विराट और अनुष्का के 11 दिसंबर को इटली में हुई शादी की पहली रिसेप्शन पार्टी 21 दिसंबर को दिल्ली के होटल ताज के डिप्लोमैटिक एन्क्लेव में दिया गया, जिसमें हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुँचे और उनके साथ ही हमारे देश के वित्त मंत्री अरुण जेटली भी आये। जिन्होंने इस पार्टी को बेहद खास बना दिया। इस पार्टी में कई क्रिकेटर्स जैसे गौतम गंभीर, शिखर धवन और सुरेश रैना कई लोग आये। वहीँ अब दूसरी रिसेप्शन पार्टी 26 दिसंबर को मुंबई के लोअर परेल स्थित सेंट रेजिस होटल में दिया गया।

जहाँ टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के शादी का दूसरी रिसेप्शन पार्टी हुआ। जिसमें बॉलीवुड और क्रिकेट के कई स्टार्स आये साथ ही इस पार्टी में कई पॉलिटिशियन्स भी शामिल हुए। यह पार्टी बेहद खास था इस दौरान इस रिसेप्शन पार्टी में विराट और अनुष्का दोनों ही काफी खूबसूरत लग रहे थे।

इस रिसेप्शन पार्टी में विराट और अनुष्का दोनों ने एक साथ एंट्री ली, जहाँ विराट व्हाइट ट्राउजर और ब्लू वेलवेट के ब्लेजर दिखे तो वहीं अनुष्का गोल्डन कलर के लहंगा-चोली में नजर आयी। एंट्री करते वक्त विराट ने अनुष्का को ऐसा कुछ कहाँ कि जिस पर अनुष्का ने काफी वियर्ड रिएक्शन देते हुए, विराट को काफी घूरते हुए दिखी।

यह भी पढ़े :-अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की उम्र में है इतना फर्क, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

इस रिसेप्शन पार्टी में विराट और अनुष्का टीम इंडिया के कई क्रिकेटर्स आये जिसमे भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी वाइफ साक्षी और बेटी जीवा के साथ नजर आए तो वहीं क्रिकेट के भगवान सचिन तेंडुलकर भी अपनी वाइफ और बेटी के साथ इस पार्टी में नजर आये और साथ ही क्रिकेट के चेतेश्वर पुजारा, आर. अश्विन, जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा के साथ ही साथ पूर्व कोच अनिल कुंबले दिखे और इस पार्टी में साइना नेहवाल भी दिखी।

यह भी पढ़े :-ऋतिक के तलाक की सटीक भविष्यवाणी करने वाले ज्‍योतिष ने कर दी विरुष्का के तलाक की भविष्वाणी

इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड की भी काफी बड़ी हस्तियाँ दिखी जिसमे अमिताभ बच्चन अपने बहु और बेटे के साथ नजर आये और साथ ही माधुरी दीक्षित, रेखा, श्री देवी, कैटरिना, शाहरुख़ खान, कंगना रनावत, ए. आर. रहमान जैसी कई हस्तियाँ नजर आई। ऐसे में शाहरुख़ खान ने दोनों के साथ खूब मस्ती भी की और दोनों के साथ चल छाईयां छाईयां के गाने पर दोनों के साथ डांस भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *