Thursday, January 18

अभी अभी: हो गया कंफर्म, विराट की हो गई अनुष्का, इटली में कर ली शादी

जैसा कि हम सभी जान रहे थें कि इन दिनों विराट और अनुष्‍का शादी को लेकर काफी चर्चा में बने हुए थें कभी खबरें आ रही थी कि ये दोनो 12 दिसंबर को इटली में शादी करेंगे तो वहीं कभी ये भी खबरें आ रही थी कि इन दोनों ने अपनी शादी में कुछ खास लोगो को ही न्‍योता दिया है लेकिन अभी तक लोगों को इस बात का कंफर्मेशन नहीं मिल पाया था। हम सभी ये तो जानते ही हैं कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी गर्लफ्रेंड बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एक दूसरे को कई वर्षो से चाहते हैं लेकिन इनकी शादी का इंतजार इनके फैंस को उतनी ही बेसब्री से था तो आपको बता दें कि इन दोनों ने मिलान में एक निजी समारोह में शादी कर ली है।

जी हां चौंक गए न लेकिन ये सत प्रतिशत सच है। दरअसल फिल्मफेयर की रिपोर्ट के अनुसर ये खुलासा हुआ है कि इस कपल की शादी नजदीकी दोस्तों और परिवार के बीच हुई। वहीं आपको बता दें कि इन दोनों ने अपनी शादी की जानकारी ट्वीट के जरिए दी। इसके साथ ही लंबे वक्त से चल रही इनकी शादी की अटकलों पर अब विराम लग गया। इटली के मिलान से 34 किलो मीटर दूर सिएन में विराट और अनुष्का ने एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए और हमेशा एक दूसरे का साथ निभाने की कसमें खाईं।

रिर्पोट के अनुसार बात करें तो विराट और अनुष्का ने शनिवार को ही शादी कर ली है। एक स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट ने भी सोशल मीडिया पर इस खबर को ट्वीट कर जानकारी दी थी। हालांकि अनुष्का या विराट की ओर से इस खबर की पुष्टि बस कुछ ही देर में होने वाली है।

अपनी शादी की अधिकारिक पुष्टि करते हुए अनुष्का और विराट ने ट्विटर पर लिखा कि ”आज हमने एक दूसरे के साथ रहने की कसम खाई। इस खबर को आपके साथ शेयर करते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है। आपके प्यार ने हमारे इस सफर को और भी खास बना दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *