Tuesday, January 16

विराट-अनुष्‍का की शादी को लेकर उनकी चाची ने मीडिया के सामने दिया चौंका देने वाला बयान

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अगले हफ्ते शादी के बंधन में बंधने की खबर तो काफी सुर्ख़ियों में है। सोशल मीडिया पर यह खबर काफी चर्चित टॉपिक बन गया है सूत्रों ने बताया कि स्टार कपल ने भारत से बाहर शादी का फैसला लिया है। बता दें कि कुछ दिन पहले कोहली ने पर्सनल वजहों से क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से लंबी छुट्टी मांगी थी. तभी से शादी की चर्चा थी। खास चर्चाओ के मुताबिक ये दोनों इटली में शादी करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट पहले ही इटली पहुँच चुके है और वहाँ दोनों ही बहुत सीक्रेटली तरीके से शादी रचाने का फैसला किया है जबकि अनुष्का शर्मा भी फॅमिली पंडित के साथ इटली रवाना हो चुकी है।

यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा के फ़ोन को जूम करके देखने पर सामने आई ऐसी सच्‍चाई जिसे जो आपके होश उड़ा देगी

विराट की शादी की एक अमेजिंग न्यूज़ ये भी है की विराट की शादी की खबर अब उनके फॅमिली को भी विराट के द्वारा नहीं मिली है इसका खुलासा खुद विराट की चची आशा कोहली ने किया है जो मध्य प्रदेश के कटनी में रहती है। उनका कहना है की सिर्फ उन्हें ही नहीं बल्कि परिवार के किसी भी सदस्य को विराट की शादी के बारे में जानकारी नहीं है। अगर उन्हें विराट और अनुष्का की शादी की खबर मिली है तो सिर्फ मीडिया के जरिये ही पता चल पाया है।

यह भी पढ़े : अपनी पहली सालगिरह पर हेज़ल ने लिखा दिल को छू देने वाला नोट, युवराज हुए इमोशनल

हालांकि विराट की चची ने दोनों को शुभकामनाये देते हुए कहा है की कि वह जहां भी रहें खुश रहें। अनुष्का हमारे परिवार की बहू बनेगी तो अच्छा ही होगा। सूत्रों के मुताबिक कहा जा रहा है कि विराट ने फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स को ही शादी में इनवाइट किया है।

विराट कोहली के पूर्वज की बात की जाये तो वो दिल्ली में नहीं, बल्कि मध्यप्रदेश के कटनी के रहने वाले थे, विभाजन के वक्त विराट के दादाजी पाकिस्तान से आकर कटनी में बस गए थे। हालांकि बाद में विराट के पिता काम के सिलसिले में दिल्ली शिफ्ट हो गए। विराट के चाचा-चाची आज भी इसी शहर में रहते हैं, लेकिन कई सालों से उनसे बातचीत नहीं हो पाई है। विराट आखिरी बार अपने चचेरे भाई की डेथ में परिवार से मिलने 11 साल पहले वर्ष 2005 में आए थे। इसके बाद वो अपने लाइफ में इतने बिजी हो गया की उन्हें कटनी आने का समय तक नहीं मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *