इस तारीख को विराट और अनुष्‍का का हो रहा रिसेप्शन, सामने आई ये गेस्‍ट लिस्ट

जब से भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी की खबर सामने आई है उस वक़्त से ये दोनों कपल हर तरफ ट्रेंड में चल रहे है। आपको बता दे की विरत-अनुष्का की ग्रैंड वेडिंग 11 दिसंबर को इटली के मिलान शहर में हुई जहां पर इनके कुछ बेहद खास मेहमान ही मौजूद रहे। खैर अब जब ये भारत आ रहे है तो इन्होने अपने सभी दोस्तों और मेहमानों को रिसेप्शन पार्टी देने की तैयारी कर रहे है।

ऐसा बताया जा रहा है की ये कपल भारत में दो रिसेप्शन देगा, जिसमे पहला रिसेप्शन 21 दिसंबर को नई दिल्ली में मनाया जाएगा जिसमे विराट और अनुष्का के फैमिली मेंबर्स और सभी फ्रेंड्स शामिल होंगे। बता द एकै ऐसा भी अनुमान लगाया जा रहा है की भारतीय कप्तान के करियर के शुरुआती दिनों के कुछ खास खिलाड़ी भी इस पार्टी में शरीक किए जा सकते है। वैसे 21 दिसम्बर वाली यह पार्टी खास मिस्टर एंड मिसेज कोहली के रिशतेदारों के लिए है।

यह भी पढ़ें : अभी अभी: हो गया कंफर्म, विराट की हो गई अनुष्का, इटली में कर ली शादी

इसके अलावा आपको बता दे की दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में दिया जाएगा जिसमे बॉलीवुड तथा क्रिकेट से जुड़े तमाम हस्तियाँ आपको शिरकत करते दिखेंगी। माना जा रहा है की इस पार्टी में आमिर खान, शाहरुख खान, सलमान खान, अमिताभ बच्चन से लेकर सचिन, गांगुली जैसे अन्य बड़े नाम भी शामिल होंगे। हालांकि शादी से पहले ऐसी खबर खबर भी मिली थी कि विराट ने अपनी इस सर्प्राइज़ वैडिंग में सचिन तेंदुलकर युवराज सिंह को खासतौर पर इटली के लिए इनवाइट किया हुआ है।

आपको यह भी बता दें की इस सब के बाद 5 जनवरी से शुरू हो रहे साउथ अफ्रीका टूर के लिए विराट रवाना हों जाएँगे, जहां उनके साथ उनकी नयी नवेली वाइफ़ अनुष्का भी साथ रहेंगी। ऐसा माना जा रहा है की दिल्ली रिसेप्शन के बाद ये कपल अपने नए लग्जरी घर में शिफ्ट होगा जो विराट और अनुष्का ने पिछले साल ही मुंबई के वर्ली में खरीदा था।

Share this on

Leave a Reply