शादी के बाद रिसेप्‍शन में भी शर्मसार हुई अनुष्‍का, पीएम मोदी के सामने ही उड़ गया मजाक

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हाल ही 11 दिसंबर को शादी के अटूट बंधन में बंध गये जो इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी रही। अब शादी के बाद 21 दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन का आयोजन किया गया जहाँ एक से एक दिग्गज हस्तियाँ पहुची। वहीँ इस रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आकर इसको ओर भी खास बना दिया।

यह फंक्शन दिल्ली के ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव के दरबार हाल में हुआ। इस फंक्शन में विरुष्का फेमस डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी के आऊटफिट व ज्वैलरी में नजर आए। जहां विराट ब्लैक सिल्क शेरवानी में दिखे, जिस पर 18 कैरेट गोल्ड के बटन लगे हुए थे। साथ ही उन्होंने व्हाइट सिल्क कुर्ता और ब्रोकेड व्हाइट सिल्क चुड़ीदार पहनी। साइड पर पश्मीना शॉल उनकी लुक को ओर भी निखार रहा था।

यह भी पढ़े :- अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की उम्र में है इतना फर्क, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

वहीं अनुष्का रैड गोल्डन बनारसी साड़ी में दिखी, जिसके साथ उन्होंने डायमंड चोकर और झुमका पहन रखे थे। साथ ही उन्होंने बिंदी, लंबी पट्टी वाला सिंदूर, चूड़ा और हेयरस्टाइल में टाइट बन के साथ मूंगरा लगा रखा था, जो उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा दे रहा था।

यह भी पढ़े :-रिसेप्शन से पहले ही विराट-अनुष्का निकले हनीमून पर, सामने आई ये तस्वीरें

अनुष्का के इस लुक को देखकर तो यही लग रहा है कि अनुष्का सच में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के फैशन से काफी प्रभावित हुई हैं। असल में ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्योंकि अनुष्का ने जो बनरसी साड़ी अपने रिसेप्शन पर पहनी हैं, ठीक वैसी ही साड़ी दीपिका ने हेमा मालिनी के बुक लॉच के दौरान पहनी हुई थी।

इससे पहले वैडिंग ज्यूलरी में भी अनुष्का के इयररिंग दीपिका के इयररिंग से मैच करती थी, जो दीपिका ने एक अवार्ड शो के दौरान साड़ी के साथ वियर किए थे। इतना ही नहीं अनुष्का ने जो नेकपीस पहना था,  वैसा ही नेकपीस कंगना पहनकर फोटोशूट करवा चुकी हैं।

 

Share this on

Leave a Reply