खूबसूरती के मामले में अपनी माँ करिश्मा को टक्कर देती है, बेटी समायरा, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

बॉलीवुड के 90वें दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर जिन्होंने अपने प्रतिभा व सुदरता से सभी लोगो का दिल मोह लिया था। कपूर खानदान से बिलोंग करने वाली करिश्मा कपूर का जन्म 25 जून 1974 को मुम्बई में हुआ था। अपने नाम कई ईनाम करने वाली करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड में अपने केरियर की शुरुवात सन् 1992 में आई फिल्म “प्रेम क़ैदी” से की थी।

करिश्मा कपूर को काफी लोग उनके उपनाम लोलो से जानते है। हिन्दी फिल्मों की प्रसिद्ध व खुबसुरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर जो करीना कपूर की बड़ी बहन हैं शादी करके वो अब फिल्मों से दूर हो चुकी हैं आपको हम यह बता दे करिश्मा कपूर अपने पति संजय को तलाक दे चुकी है। करिश्मा कपूर ने अपने बेजोड़ अभिनय के दम पर अपने फ़िल्मी करियर में एक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और चार फिल्म फेयर पुरस्कार जीते हैं।

ऐसा कहा जाता है कि बेटी में माँ की परछाई दिखती है ठीक उसी प्रकार करिश्मा ने भी अपनी माँ बबिता कपूर को फॉलो करते हुए फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और अब करिश्मा की बेटी भी ऐसा करने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें : दुनिया की सबसे प्रभाशाली महिलाओं में शामिल होने वाली है ये मशहूर एक्ट्रेस, जाने कौन है ये

करिश्मा की बेटी समायरा जो इन दिनों काफी चर्चा में है वो अब बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार है और माँ के नक्शे कदम पर चलते हुए अब करिश्मा की बेटी समायरा भी जल्द ही फिल्मों में दिखाई दे सकती है।

करिश्मा कपूर कि बेटी समायरा  जो पैदाइशी सुपरस्टार हैं उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रही हैं।

बचपन में समायरा अपनी माँ करिश्मा और संजय की तरह दिखाई देती थी जो अब अपनी माँ करिश्मा की तरह ही स्टाइलिश हो गयी है।

करिश्मा की दस साल की समायरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उन्हें फिल्मों में इंट्रेस्ट भी है। समायरा अक्सर अपने छोटे भाई कियान के साथ एयरपोर्ट या पार्टीज में दिख जाती है। समायरा ने एक शॉर्ट फिल्म ‘बी हैप्पी’ बनाई है जिसकी स्क्रीनिंग 19वें इंटरनेशनल चिल्ड्रन फिल्म फेस्टिवल पर हुआ था। इस फिल्म को समायरा ने दो साल पहले ही बना लिया था। समायरा कपूर को फिल्म में एक्टिंग के साथ ही साथ सिनेमेटोग्राफी का भी शौक है। करिश्मा से समायरा के फ्यूचर के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि समायरा अपने हिसाब से अपनी जिंदगी जीयेगी।

Share this on

Leave a Reply