Recruitment Alert : UIDAI में निकली भर्ती, 31 मई है आवेदन की अंतिम तिथि

यदि आप लम्बे समय से एक अच्छी सरकारी नौकरी की तलाश में थे तो यह आपकी लिए अच्छी खबर हो सकती है। आप इस नौकरी से सम्बंधित योग्यता की जानकारी जानकार इसके लिए अपना आवेदन दे सकते हैं। भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण (UIDAI) विभिन्न पदों पर भर्ती कर रहा है। बताते चलें की UIDAI एक सरकारी निकाय जो आधार योजना को लागू करने के लिए ज़िम्मेदार है। नौकरी के विवरण के लिए आप इस संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट पर सूचना के रूप में दे रखा है। यहा पर प्राइवेट सेक्रेटरी के दो पदों पर भर्ती का विज्ञापन दिया हैं, इन दोनों पदों पर भर्ती दो भिन्न स्थानों के ऑफिस के लिए हो रही।

Recruitment Alert : UIDAI में निकली भर्ती, 31 मई है आवेदन की अंतिम तिथि

आधार ऑथोरिटी UIDAI के दिल्ली और गुवाहाटी ऑफिस में यह रिक्तियां हैं। आपको बता दें कि UIDAI द्वारा इन दो पदों पर की गयीं भर्तियां 3 साल के लिए कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर होंगी। यदि आप प्राइवेट कंपनी में कार्यरत हैं या फिर आप बेरोजगार व्यक्ति हैं तो आप इन पदों के आवेदन देने के योग्य नहीं हैं। आप इन रिक्तियों से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए UIDAI की आधिकारिक वेबसाइट www.uidai.gov.in पर आप प्राप्त कर सकते है। दोनों रिक्तियों का विवरण इस प्रकार है।

UIDAI में आवेदन से संबन्धित महत्वपूर्ण जानकारी

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 31 मई 2019

नौकरी के लिए रिक्तियां-2

पद-प्राइवेट सेक्रेटरी

स्थान– गुवाहाटी, दिल्ली

शैक्षिक योग्यता– मीट्रिक पास ,अच्छी स्टेनोग्राफिक और टाइपिंग स्किल्स, कंप्यूटर स्किल्स में निपुण और अनुभवी आवेदकों को वरीयता दी जाएगी।

Recruitment Alert : UIDAI में निकली भर्ती, 31 मई है आवेदन की अंतिम तिथि

आयु– आवेदक की उम्र 56 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए।

वेतन – पे मेट्रिक लेवल – 8(9300 – 34800 + 4800 ग्रेड पे)

नौकरी की शर्तें– इन पदों पर काम करने वाले कर्मचारियों को 3 साल के कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर रखा जाएगा जिसे बाद में 2 साल तक के लिए बढ़ाया जा सकता है।

यदि आप इस नौकरी के लिए योग्य हैं तो आप UIDAI की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर सारी ज़रूरी जानकारी और सम्बंधित दस्तावेजों के साथ अंतिम तिथि से पूर्व आवेदन भरें।

Share this on